इस फेमस टीवी एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड फोटोशूट, देखकर सभी हो गये दीवाने

टीवी की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा भले ही छोटे पर्दे पर दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह लगातार फैन्स के टच में रहती हैं. ‘खतरों के खिलाड़ी’ में शानदार स्टंट करने और ‘जमाई राजा’ में अपनी दमदार एक्टिंग दिखाने वाली निया शर्मा ट्रेडिंग सेलब्स में से एक हैं. हाल ही में निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसके बाद वह अचानक सुर्खियों में आ गई हैं.इस फेमस टीवी एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड फोटोशूट, देखकर सभी हो गये दीवाने

एक दिन पहले पोस्ट किए गए निया शर्मा के इस सिजलिंग वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि निया शर्मा ने कम समय में बड़ी सफलता हासिल की है और एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. इसके अलावा निया की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ के दूसरे सीजन को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया.

View this post on Instagram

♠️♣️

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

https://www.instagram.com/p/Bk-glMKAxsU/?utm_source=ig_embed

निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली (2010-11)’ से की थी. उन्हें असली पहचान ‘एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)’ और ‘जमाई राजा (2014-17)’ से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’ में नजर आ चुकी हैं. वहीं उनके एजुकेशनल करियर पर नजर डालें तो दिल्ली में जन्मीं निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया है और उनका असली नाम नेहा शर्मा है.

Back to top button