Home > मनोरंजन > लोगों हो हँसाने वाला यह मशहूर कॉमेडियन ने ली अंतिम साँस, फिल्मी जगत में छाया मातम

लोगों हो हँसाने वाला यह मशहूर कॉमेडियन ने ली अंतिम साँस, फिल्मी जगत में छाया मातम

साल 2017 में बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में ही कई मौतें हुई हैं जिनकी वजह से देशभर में लोग सदमें में भी आये थे. फिल्मी जगत ने एक बार फिर एक सितारा खो दिया है. एक मशहूर कॉमेडियन आज हमारे बीच से जा चुका है. सबको हंसाने वाला कॉमेडियन आज सबको रूला कर चला गया. आज जिस बड़े कॉमेडियन की मौत हुई है उसका नाम सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. आइये जानते है उस मशहूर कॉमेडियन के बारे जो अब हमारे बीच नहीं रहे.

यह मशहूर कॉमेडियन ने ली अंतिम साँस, फिल्मी जगत में छाया मातम

दक्षिण भारतीय फिल्मों के कामेडियन और अभिनेता गुंडु हनुमंथ राव का आज तड़के उनके आवास पर निधन हो गया. वह 61 वर्ष के थे और पिछले कुछ दिनों से दिल और गुर्दों की बीमारियों से पीड़ति थे तथा एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. उनके परिवार में एक बेटा है.

श्री राव ने करीब 400 फिल्मों में काम किया और उन्हें राज्य स्तरीय नंदी पुरस्कार से तीन बार सम्मानित किया गया है. अमृथम धारावाहिक और अन्य टेलीविजन कार्यक्रमों की वजह से वह लोगों में काफी मशहूर हो गए थे.

लोगों हो हँसाने वाला यह मशहूर कॉमेडियन ने ली अंतिम साँस, फिल्मी जगत में छाया मातम

सर्जरी के बाद इस एक्ट्रेस की खूबसूरती देखकर लोगों ने उड़ाया मजाक, देखें फोटो

उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 1987 में जनध्याला की अहा ना पेलांथा फिल्म से की थी. श्री राव के निधन पर तेलुगू फिल्म जगत और कलाकार एसोसिएशन ने शोक व्यक्त किया है. पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार आज शाम एस आर नगर के एरागाड्डा मैदान में किया जाएगा.

एक बार फिर फिल्मी जगत ने एक चमकता सितारा खो दिया है. पूरे फिल्मी जगत में मातम छाया हुआ है. हम तो बस यही कहेंगे कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दें.

Loading...

Check Also

सलमान खान के प्यार में पागल बिग बॉस सीजन 11 की विनर ने किया हैरान कर देने वाला काम

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बिग बॉस के घर में करणवीर भले …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com