इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोले बेडरूम से जुड़े सीक्रेट, कहा- एक राउंड के बाद मुझे…

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर कारन जौहर जो एकलोते ऐसे व्यक्ति है जो फिल्मो से लेकर टीवी शो के जज और फिल्म अवार्ड में एक्टर और एक्ट्रेस के साथ मिल कर मस्ती भी करते रहते है कारन की टाइमिंग इतनी अच्छी है की उनके साथ बिताया हुआ हर पल वह कलाकार उनसे कभी नहीं भूलता है कारन ने अपने नए शो पर एक मशूहर एक्ट्रेस से एक सवाल पूछा था जिसे सुन कर उस अभिनेत्री ने हास दिया था लेकिन जो सवाल करन ने पूछा वे सवाल आप सुनेगे तो आप शरमा जायेगे। चलिए हम आपको बताते है, की वह कौन सवाल था।

कारन ने विद्या से पूछे बैडरूम वाले सवाल

कारन जौहर के नए शो करन कॉलिंग में विद्या बालन पहुंची थी तो कारन ने उनसे बदरूम वाले सवाल पूछे। जिसे सुन कर विद्या हस पड़ी, और बेबाकी सब सवाल के जवाब दिए, ऐसेमें वे सवाल आप सुनोगे तो आप शरमा जायेगे, चलिए हम आपको बताते है, कि करन ने विद्या से सवाल में क्या पूछा।

करन ने विद्या से पूछा की बैडरूम में लाइट खुली पसंद करती है या बंद

जब करन जौहर ने विद्या बालन से पूछा सवाल की आप बेडरूम में लाइट खुली रखना पसंद करती है की बंद तो इस सवाल को विद्या हस पड़ी, उस सवाल का जवाब दिया और बोली की मझे हल्की रोशनी पसंद है.

बैडरूम में कैंडिल या म्यूजिक पसंद है.

करन ने विद्या से दूसरा सवाल पूछा कहा की आपको बैडरूम में म्यूजिक या कैंडल पसंद है। तो विद्या ने इस सवाल का जवाब दिया और कहा की मुझे दोनों पसंद है।

बेडशीट्स में आपको क्या पसंद है, कॉटन या सिल्क.

करन जौहर ने विद्या से अगला सवाल पूछा और कहा की आपको बेडशीट्स में क्या पसंद है कॉटन या सिल्क, तो विद्या ने इस सवाल का जवाब दिया और कहा की मुझे हमेशा कॉटन क्यों की मुझे सिल्क कपडे का अंदाजा नहीं है।

शो ख़त्म होने के बाद चॉकलेट ग्रीन टी या एक और राउंड

करन ने फिर सवाल किया और विद्या से पूछा की चॉकलेट ग्रीन टी या फिर एक राउंड और विद्या ने कहा की मझे पानी चाहिए। विद्या ने सारे सवाल का जवाब बड़ी बेबाकी से दिया, और का बहुत मजा उठाया।

IPL में शाहरुख को आज फिर दोहराना होगा ’70 मिनट’

विद्या जिंदगी के हर पल के मजे उठती है

विद्या ने कैरियर की शुरुवात टीवी शो से किय थी ये बाद में बॉलीवुड में इस तरह से जम गयी की उन्हें वहा से हटाना मुश्किल है, ये बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस है विद्या अपने जिंदगी को हर पल एन्जॉय करती रहती है। और इनकी यही खाशियत औरो से सबसे अलग रखती है।

Back to top button