कुमकुम भाग्य के इस फेमस एक्ट्रेस का हुआ निधन, स्टार्स ने जताया शोक

कुमकुम भाग्य फेम ‘इंदु दादी’ उर्फ जरीना रोशन खान का 54 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया है. उनकी मौत की वजह कार्ड‍िएक अरेस्ट बताया जा रहा है. जरीना की मौत से उनके को-स्टार्स और कुमकुम भाग्य के एक्टर्स शॉक्ड हैं. सभी ने जरीना के साथ पुराने दिनों को याद कर शोक जताया है.

टीवी एक्ट्रेस श्रृति झा ने जरीना के साथ एक फोटो और डांस करते हुए जरीना का एक वीड‍ियो साझा किया है. उन्होंने ब्रोकन हार्ट इमोजी डालकर अपना दुख जताया है. व‍हीं एक्टर शब्बीर अहलुवाल‍िया ने जरीना के साथ फोटो शेयर कर लिखा- ‘वो चांद सा रोशन चेहरा’. इन तस्वीरों से पता चलता है कि जरीना की अपने को-स्टार्स से काफी अच्छी बॉन्ड‍िंग थी. 

एक्टर अनुराग शर्मा ने खबर को कंफर्म किया है. उन्होंने जरीना की पर्सनालिटी के बारे में बताते हुए कहा- ‘वे बहुत जिंदादिल इंसान थीं. उनमें हमेशा एनर्जी भरी हुई होती थी. मुझे लगता है कि उन्होंने अपने कर‍ियर की शुरुआत शायद एक स्टंट वुमन के तौर पर किया था और वे रियल लाइ में एक फाइटर की तरह ही थीं. हमने पिछले महीने ही एक साथ शूट किया था और उस वक्त वे बिल्कुल ठीक थीं, पर अचानक हमें ग्रुप में ये खबर मिली’.

बता दें जरीना ने कुमकुम भाग्य के अलावा ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी काम किया है. कुमकुम भाग्य में इंदु दादी के किरदार से वे घर-घर में फेमस हो गई थीं. उनके जाने से टीवी जगत का एक सितारा हमेशा के लिए बुझ गया. 

Back to top button