कैटरीना कैफ के इस खुलासे से मच गया था बॉलीवुड में हड़कंप !

बॉलीवुड की दुनिया जितनी ही रंगीन है उतने ही उसके अंदर कई राज छिपे होते हैं। लेकिन कभी कभी ये राज इन्‍ही अभिनेत्रियों से सुनने को मिलते हैं। जो समय समय पर सामने आते रहते हैं आज भी हम आपको कुछ ऐसा ही सच बताने जा रहे हैं जिसे जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने खुद से स्‍वीकार किया है।

कैटरीना कैफ के इस खुलासे से मच गया था बॉलीवुड में हड़कंप !   दरअसल ये दोनों सलमान और कैटरीना कैफ हमेशा ही चर्चे में बने रहते हैं हम सभी ये जानते हैं कि बॉलीवुड में लाने का सारा श्रेय सलमान को जाता है। सलमान खान ने इंडस्ट्री के सितारों की डूबती नैया को पार लगाया है। इन्हीं में से एक हैं कटरीना कैफ जिन्हें सलमान ने अपनी फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में लेकर इंडस्ट्री में उन्हें पहचान दिलाई। बता दें कि इसी फिल्म के साथ इन दोनों की प्रेम कहानी भी शुरू हुई।

पिछले कुछ दिनों पहले सलमान और कटरीना को लेकर काफी चर्चा भी हुई थी लेकिन अब सब खत्‍म हो चुका है कैटरीना की ज़िन्दगी में रणबीर कपूर की एंट्री होने के बाद सब खत्‍म हो गया। फिल्‍म ‘जग्गा जासूस’ के स्टार कटरीना ने सलमान के साथ अपने रिलेशन को लेकर कहा कि सलमान के साथ ‘टाइगर ज़िन्दा है’ में फिर से स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहीं हैं। उन्‍होंने ये भी बताया कि सलमान हमेशा उनके मेंटर की तरह उनके साथ मौजूद रहे।

जब इस दौरान कैटरीना से पूछा गया कि सलमान के साथ उनके बेस्ट और सबसे बुरे पल कौन-से थे, तो कटरीना ने जिस पल के बारे में बताया वो सच में होश उड़ा देने वाला था। जानने के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !!

 
Back to top button