बॉलीवुड के इस खतरनाक विलेन की पत्नी की खूबसूरती देख, आप हो जाओगे पागल देखे तस्वीरें

- in मनोरंजन

किसी भी फिल्म में विलेन का किरदार भी उतना ही महत्वपूर्ण होता है जितना की एक हीरो का।बिना विलेन के कोई भी फिल्म पूरी नहीं हो सकती फिर चाहे वह बॉलीवुड फिल्म हो या हॉलीवुड ।पहले की फिल्मो में विलेन को काफी खतरनाक तरीके से दिखाया जाता था।आज हम बात करने वाले है बॉलीवुड फिल्मो में काम करने वाले एक ऐसे विलेन के बारे में जिन्होंने अपने डायलॉग बोलने और एक्टिंग के अंदाज से सभी के दिलो पर अपनी छाप छोड़ी है।

आज हम बात करने वाले है बॉलीवुड फिल्मो में ज्यादातर विलेन का किरदार निभाने वाले आशुतोश राणा की।आहुतोष राणा ने अबतक बॉलीवुड में करीब ३० से भी ज्यादा फिल्मो में बतौर विलेन काम किया है।इन्होने अपने डायलॉग बोलने के अंदाज और दमदार एक्टिंग से अपने आप को अन्य एक्टर्स से अलग साबित किया है।

आज हम विलेन आशुतोष की निजी जिंदगी के बारे में बात करने वाले है।आशुतोष की पत्नी का नाम रेणुका शहाणे है।वर्ष २००१ में ये दोनों आपस में पति-पत्नी के बंधन में बंध गए थे।रेणुका की बात करे तो ये भी बॉलीवुड फिल्मो में काम कर चुकी है।इन्होने हम आपके हैं कौन, मासूम, दिल ने जिसे अपना कहा जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है।

परदे पर अक्सर खतरनाक भूमिका में दिखने वाले आशुतोष अपनी रियल जिंदगी में काफी ही हसमुख और स्टाइलिश है।इन्हे कई अवार्ड फंक्शन और बॉलीवुड पार्टी में एक अलग ही अंदाज में देखा गया है। आपको बता दे आशुतोष और रेणुका की मुलाकात फिल्म ‘जयति’ की शूटिंग के दौरान हुयी थी।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिखा VOGUE के कवर पेज पर ग्लैमरस अवतार

इन दोनों की शादीशुदा जीवन को अब १७ साल हो चुके है।और इनके दो बेटे भी है।इनके दोनों बेटो का नाम ‘सत्येंद्र राणा’ और ‘शौर्यमन राणा’ है।रेणुका आज भी काफी खूबसूरत दिखती है।इन्होने बॉलीवुड के आलावा मराठी फिल्मो और टीवी धारावाहिको में भी काम किया है।रेणुका को मराठी फिल्म अबोली के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी दिया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर