इस क्रिकेटर ने गुपचुप दिल्ली पुलिस की सब इंस्पेक्टर से रचाई शादी, नाम जानकर सबके उड़ जाएगे होश

- in खेल, ज़रा-हटके

शादी का मौसम छाया हुआ है। आपको भी आये दिन अपने कॉलेज या स्कूल के दोस्तों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही होंगी।

यदि बात किसी सेलिब्रिटी की हो तो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया मिनट-मिनट की खबर देने से चूकता नहीं है। लेकिन इस क्रिकेटर ने सबको चकमा देकर गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

शादीशुदा जोड़े का दीदार 

यहाँ पर तो “द्रौपदी “की कहानी भी है फेल “पत्नी “एक और पति 6, एक साथ पत्नी के साथ करते है ये सब..

ये हैं क्रिकेटर परविंदर अवाना, जो साल 2012 में इंग्लैंड के विरुद्ध टी-20 मैचों में राष्ट्रीय टीम में शामिल किए गए थे। उन्हें अधिक मैचों में खेलने का मौक़ा नहीं मिला है।

तेज गेंदबाज परविंदर अवाना बीते मंगलवार को शादी के बंधन में बंधे। नोएडा के रहने वाले इस गेंदबाज ने दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर संगीता कसाना को जीवन संगिनी बनाया है। इस शादी में बेहद करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे।

गौरतलब है कि परविंदर की पत्नी संगीता की तैनाती दिल्ली के सीमापुरी थाने में है। वहीं परविंदर की टीम में वापसी के दरवाजे लगभग बंद ही हैं। जानकारी हो कि इन्हें आईपीएल में भी मौके मिल चुके हैं, लेकिन ज्यादा चल न सके। परविंदर किंग्स इलेवन पंजाब के लिए साल 2012, 2013 और 2014 के आईपीएल सीज़न ही खेल सके हैं।

उन्होंने प्रथम श्रेणी के क्रिकेट में अपना करियर 2007 में शुरू किया। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में हिमाचल की तरफ से खेलते हुए उन्होंने कुल 62 मैचों में 191 विकेट लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

क्रिकेट ही नहीं, फुटबॉल में भी भारत ने दी पाक को 4-0 से से दी करारी मात

उलानबतोर : क्रिकेट के मैदान पर तो एशिया कप