अब तक के सबसे सस्ते पैक के साथ इस कंपनी ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा

इन दिनों देश के टेलीकॉम मार्केट में सस्ते डेटा पैक्स को लेकर जमकर सभी कंपनियों में होड़ मची हुई है. इसके चलते टेलीकॉम कंपनियां सस्ते डेटा प्लान्स को रोलआउट कर रही है और साथ ही अपने पुराने डेटा पैक्स को भी अपडेट कर रही है ऐसे में अब बीएसएनएल ने भी अपनी एक डेटा पैक को अपडेट किया है. आइए जानते है उसके बारे में….अब तक के सबसे सस्ते पैक के साथ इस कंपनी ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा

आपको बता दें कि BSNL ने अपने यूजर्स के लिए 29 रुपए का डेटा प्लान पेश किया था, जिसे कि अब कंपनी द्वारा अपडेट भी कार दिया गया है. बीएसएनएल पूर्व से ही प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा दे रही थी और इसके साथ ही 100 एसएमएस भी फ्री दे रही थी. वहीं अब फ्री रिंगटोन भी दी जा रही है. यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा इसमें मिलेगा.

आपको बता दें कि 29 रु वाले इस प्लान के वैधता 1 सप्ताह यानी कि 7 दिनों की है. प्लान अपडेट होने के बाद इसमें अब यूजर्स को 300 एसएमएस भी कंपनीफ्री दे रही है. इतना ही नहीं कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी आपको मिलेंगी. बता दें कि यह भी माना जा रहा हैं कि बीएसएनएल का यह प्लान एयरटेल और जियो के डेटा प्लान्स को कड़ी टक्कर देने में सक्षम है. बता दें कि बीएसएनएल इस प्लान के सहायता से  एयरटेल के 50 रुपए वाले डेटा प्लान और जियो के 52 रुपए वाले प्लान को खदेड़ सकती है. 

Back to top button