OMG… ये पानी की बोतल है 65 लाख रुपये की, जानिए ऐसी क्या है खासियत: विडियो

- in Mainslide, ज़रा-हटके

जब भी हम दफ्तर के लिए या फिर बाहर घूमने के लिए निकलते हैं तो अपने साथ पानी की बोतल रखना नहीं भूलते हैं। अगर गलती से पानी की बोतल अपने साथ रखना भूल जाते हैं तो हमें दुकान से खरीदना पड़ता है। आमतौर पर साधारण पानी बोतल 15-20 रुपये तक मिल जाती है। कुछ ब्रांडिड कंपनियों की पानी की बोतल 50 से 100 रुपये तक में मिल जाती है। लेकिन कल्पना किजिए कि अगर आपको बाहर से पानी की बोतल खरीदना पड़े और वह 100-200 रुपये में नहीं। बल्कि लाखों में मिले तो आपको कैसा लगेगा। जाहिर तौर पर आप एक क्षण के लिए हैरान रह गए होंगे। लेकिन भारतीय बाजारों में यह पानी की बोतल बहुत ही जल्द दिखने वाली है। जिसकी कीमत लाखों में होगी।

OMG... ये पानी की बोतल है 65 लाख रुपये की, जानिए ऐसी क्या है खासियत: विडियो

इस पानी की बोतल को देखकर आपको ऐसा नहीं लगेगा कि आप पानी की बोतल खरीद रहे हैं। बल्कि ऐसा एहसास होगा कि आप महंगी वाइन खरीद रहे हैं। इस पानी की बोतल को आप आर्डर देकर खरीद सकते हैं। आर्डर के बाद पानी की बोतल तैयार करने वाली कंपनी इसे सीधे Beverly Hills से आपक तक पहुंचाएगी, जिसके बदले आपको 65 लाख रुपये चुकाने होंगे। इस बोतल की कैप गोल्ड की बनी हुई है, जिस पर 14 कैरट के 600 वाइट और 250 ब्लैक डायमंड्स लगे हुए हैं

क्या है खासियत?

65 लाख रुपये में मिलने वाली पानी की इस बोतल को खासतौर से लक्ज़री कलेक्शन का रूप दिया गया है। इस बोतल की कैप गोल्ड की बनी हुई है, जिस पर 14 कैरट के 600 वाइट और 250 ब्लैक डायमंड्स लगे हुए हैं। हर बोतल के लिए अलग सा एक केस भी बनाया गया है। पानी की इस बोतल को Beverly Hills 9OH2O का नाम दिया गया है। अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने Beverly Hills 9OH2O का एक साल का लाइफस्टाइल कलेक्शन भी रखा है।

पानी की बोतल तैयार करने वाली कंपनी इस प्रोडक्ट को इंडिया में उतारने की पूरी तैयारी कर चुकी है। माना जा रहा है कि कंपनी इसे अगले साल भारत में उतार सकती है। इस कंपनी का हेडक्वार्टर कैलिफोर्निया के Beverly Hills में है। कंपनी पानी को ऊंचे पहाड़ों के झड़नों से लेती है। यह पानी स्वास्थ्य के लिहाज से भी काफी उत्तम है। पानी में किसी तरह की कोई मिलावट नहीं है। पानी की इस बोतल को Beverly Hills 9OH2O का नाम दिया गया है। 

Best news portal designing company in lucknow

इस पानी को बोतल में लाने वाली Beverly Hills Drink कंपनी के को-फाउंडर और प्रेजिडेंट जॉन ग्लक का कहना है कि ‘Beverly Hills 9OH2O का टेस्ट बिलकुल स्मूथ और हल्का होगा।’

जो लोग इस पानी के डायमंड कलेक्शन को नहीं खरीद सकते उन्हें उदास होने की जरूरत नहीं है। कंपनी ने इसी ब्रांड को दो अलग कैटेगरी के साथ भी उतारा है, जिसके अंदर 4 सब प्रोडक्ट्स हैं। इसमें 1 लीटर की बोतल के साथ 500 ML का पैक भी उपलब्ध है। माना जा रहा है कि कंपनी के इस प्रोडक्ट्स की डिमांड लक्जरी होटलों और बड़े रेस्टोरेंट्स के अलावा नाइट क्लब्स में होगी। इस सीरीज के सबसे छोटे पैक की कीमत 800 रुपए होगी।

इस ब्रांड ने अपना पहला इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन एग्रीमेंट कर लिया है, जिसमें भारत, अरब सहित दुनिया के 18 देश शामिल हैं। मध्य एशिया में इस ब्रांड के अरब के शाही परिवार से अच्छे संबंध रहे हैं। हिंदुस्तान में Beverly Hills 9OH2O 2018 के मध्य में लॉन्च होने की उम्मीद है।

देखेंइस विडियो में इसकी खासियत…

loading...
=>

You may also like

दिव़ाली से पहले जीएसटी पोर्टल को लगा बड़ा झटका, रिटर्न भरने वालों को भी नोटिस

दिवाली से पहले जीएसटी पोर्टल चरमरा गया है।