यह बॉर्डर होमगार्ड का जवान हाई सिक्योरिटी जेल में छिपाकर ले जा रहा था सिम, हुआ गिरफ्तार

- in अपराध, राजस्थान
प्रदेश की एकमात्र हाई सिक्योरिटी जेल में बॉर्डर होमगार्ड में तैनात एक जवान द्वारा ही मोबाइल फोन की सिम छिपाकर ले जाने का मामला सामने आया है। तलाशी लेने पर यह खुलासा हुआ तब जेल प्रशासन की शिकायत पर सिविल लाइंस थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।
यह बॉर्डर होमगार्ड का जवान हाई सिक्योरिटी जेल में छिपाकर ले जा रहा था सिम, हुआ गिरफ्तार राजस्थान के अजमेर जिले में अजमेर नार्थ वृत्ताधिकारी दुर्ग सिंह राजपुरोहित ने बताया कि बॉर्डर होमगार्ड का जवान रेवताराम अपनी जैकेट में मोबाइल फोन की सिम छिपाकर जेल परिसर में ले जा रहा था। वह खुद भी हाई सिक्योरिटी जेल में ड्यूटी करता है। ड्यूटी पर जाने से पहले रेवताराम की तलाशी ली गई।

जिसमें जैकेट में मोबाइल सिम छिपाकर ले जाने की बात सामने आई। इस पर जेल के सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल सिम कब्जे में लेकर जेल अधीक्षक ओमप्रकाश को सूचना दी। इसके बाद जेल प्रशासन ने लिखित में सिविल लाइंस थाने में बॉर्डर होमगार्ड के जवान रेवताराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। अब पुलिस पूछताछ करेगी कि जब्त मोबाइल सिम किसके नाम से रजिस्टर्ड है और रेवताराम जेल में वह सिम किसे देने जा रहा था। इसकी पड़ताल की जा रही है।

 
Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

24 अगस्त से कांग्रेस करेगी संकल्प रैली का आगाज, चित्तौड़गढ़ से होगी शुरुआत

जयपुर: जयपुर में राहुल गांधी के सफल रोडशो से उत्साहित