बिना शादी किये प्रेगनेंट हो गयी यह बॉलीवुड अभिनेत्री, अब मुँह छिपा रहीं, जानिए कब और कैसे हुआ

बॉलीवुड में खबरें बनाने नहीं पड़ती खुद ही बन जाती हैं. शादी से पहले प्रेगनेंट हो जाना बॉलीवुड में कुछ नया नहीं हैं. कुछ दिन पहले आईफा अवार्ड्स के दौरान नरगिस फाखरी का पेट भी कुछ उभरा हुआ नज़र आ रहा था.  जिसे लेकर मीडिया में काफी खुसर-फुसर होने लगी थीं. बाद में नरगिस ने हस्ते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट की जहा लिखा “ब्रेकिंग न्यूज़! हैमबर्गर ने इनकार कर दिया कि यह उसका है”

बिना शादी किये प्रेगनेंट हो गयी यह बॉलीवुड अभिनेत्री, अब मुँह छिपा रहीं, जानिए कब और कैसे हुआ

 

उसके कुछ दिन बाद नरगिस फिर से हवाई अड्डे पर देखें गयी जहाँ वो मीडिया से अपनी नज़रें छिपाती हुए दिखी. इन तस्वीर में आप देख सकते है की नरगिस का पेट उभरा हुआ दिखाई दे रहा था जिसे देखकर लग रहा था की वो प्रेगनेंट हैं.  वैसे नरगिस का कहना है की उन्होंने मुंह इसलिए छुपाया था ताकि कोई उनकी फ़ोटो ना खींच ले. नरगिस ने यह भी लिखा की उन्हें खुद के जोक पर हंसना पसंद हैं.

नरगिस फाकरी की पहली बॉलीवुड फिल्म रॉकस्टार थीं और आखरी रितेश देशमुख के साथ “बेंजो” थी. वैसे रॉकस्टार तो हिट रहीं लेकिन “बेंजो” कुछ खास कमाल ना कर सकी. नरगिस का किया यह मजक्क मीडिया वालो को चकमा देने में सफल रहा और मीडिया की जमकर खिल्ली उड़ाई गयी. यह तो तय हैं की सेलिब्रिटी भी अब मीडिया वालो की कहकर लेने लगे हैं.

सुनील शेट्टी को इस एक्ट्रेस ने शादी के लिए किया था प्रपोज, लेकिन इस वजह से नहीं बनी बात

नरगिस फाकरी अब तक रॉकस्टार, मद्रास कैफ़े, फटा पोस्टर निकला हीरो, मैं तेरा हीरो, किक स्पाई, अज़हर, हॉउसफुल ३, ढिशूम और बेंजो में अभिनय कर चुकी हैं. रॉकस्टार और मैं तेरा हीरो के लिए उन्हें अवार्ड भी मिल चुका हैं.

३८ साल की नरगिस फाखरी अब तक कुंवारी हैं लेकिन उदय चोपड़ा के साथ उनकी शादी की बात कई बार उठ चुकी हैं. लेकिन अब तक कुछ भी तय नहीं हो सका हैं. देखते हैं अब वो वाकई में कब माँ बनती हैं.

Loading...

Check Also

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आख़िरकार आज बॉलीवुड के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com