इस बीजेपी विधायक ने खुद की पार्टी को बताया भ्रष्ट, ऑडियो हुआ वायरल

गुजरात चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले बुधवार शाम को एक बीजेपी विधायक की टेलीफोन पर कथित बातचीत वायरल हो गई। इस ऑडियो क्लिप में वेजालपुर से प्रत्याशी और बीजेपी के विधायक किशोर चौहान इस बात को स्वीकार कर रहे हैं कि उनकी पार्टी और उसके अधिकारी भ्रष्टाचार में शामिल हैं।
हालांकि चौहान ने इस तरह की किसी भी बातचीत से इनकार किया है, उनका कहना है कि उन्हें इस तरह की किसी भी ऑडियो क्लिप के बारे में जानकारी नहीं है। 
अंग्रेजी अखबार से बातचीत में उन्होंने कहा कि कांग्रेस उनकी छवि को खराब करने का प्रयास कर रही है। 

आपको बता दें कि कथित रूप से किशोर चौहान की बताई जा रही गुजराती ऑडियो क्लिप में वह खुद को वेजालपुर सीट से विधायक बता रहे हैं, और एक अज्ञात कॉलर ने जब उनसे अहमदाबाद के जोधपुर में सड़कों की दयनीय स्थिति के बारे में पूछा तो उन्होंने भारी बारिश का हवाला देते हुए कहा कि जल्द कार्रवाई की जाएगी।

कॉलर ने जब चौहान से पूछा कि क्या इस मामले में भ्रष्टाचार हुआ है और क्या आपकी पार्टी के लोग भी इस भ्रष्टाचार में शामिल हैं तो उन्होंने स्वीकार करते हुए कहा कि ‘बराबर’ । कॉलर ने जब चौहान से भ्रष्टाचारियों का नाम बताने के लिए कहा तो चौहान ने पीएम मोदी की छवि खराब होने की वजह का हवाला देते हुए नाम बताने से इनकार कर दिया और कहा कि तुम्हारी बात ‘बराबर’ है और हम सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं। 

 
Back to top button