‘कुमकुम भाग्य‘ में आया ये बड़ा TWIST, जिससे बदल जाएगी अभि-प्रज्ञा की जिंदगी…

- in मनोरंजन

जीटीवी का हिट शो ‘कुमकुम भाग्य’ लंबे समय से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. यूं ही लोगों की दिलचस्पी बनाए रखने के लिए मेकर्स ने फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज प्लान किया है. जिसके तहत शो में 7 साल का लीप लाया जाएगा.‘कुमकुम भाग्य‘ में आया ये बड़ा TWIST, जिससे बदल जाएगी अभि-प्रज्ञा की जिंदगी...

कुमकुम भाग्य के अभी तक 1000 से ज्यादा एपिसोड हो चुके हैं. लेकिन ये पहली बार है जब मेकर्स ने इतना बड़ा ट्विस्ट लाने का फैसला किया है. इस लीप के बाद अभि-प्रज्ञा के बीच के रिश्ते को नए एंगल से देखने का मौका मिलेगा.

लीप के अलावा एक और सरप्राइज फैक्टर होगा. टीवी के हैंडमस हंक और नकुशा फेम एक्टर मिशल रहेजा की शो में एंट्री होगी. जो कि रॉकस्टार किंग सिंह का रोल निभाएंगे. नए किरदार की एंट्री से शो में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे.

कुमकुम भाग्य में अपनी एंट्री को लेकर मिशल ने कहा, बालाजी के साथ जुड़ना बड़ी सफलता है. मुझे सेट का माहौल बेहद पसंद आया. किंग सिंह का करेक्टर काफी कूल है और उसकी पर्सनैलिटी के कई पहलू लोगों को देखने को मिलेंगे. मुझे यकीन है दर्शकों को मेरा रोल पसंद आएगा.

बता दें, कुमकुम भाग्य बार्ट रेटिंग में नंबर 1 पर काबिज रहता है. एकता कपूर के प्रोड्क्शन में बने इस शो में लोगों को अभि-प्रज्ञा की केमिस्ट्री बेहद पसंद आती है. दोनों को टीवी का आइकॉनिक कपल कहा जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो