कार एक्सीडेंट में हुआ इस बड़े क्रिकेटर का निधन…

अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज नजीब तारकई का मंगलवार को निधन हो गया. वह सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. नजीब तारकई 2 अक्टूबर को सड़क पार कर रहे थे, तभी उन्हें एक कार ने टक्कर मार दी थी. अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (ACB) ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी थी.

Loading...

एसीबी ने शनिवार को ट्वीट किया था कि नजीब 2 अक्टूबर को कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसके बाद उनकी सर्जरी हुई. उस समय नांगरहार में उनका इलाज चल रहा था. एसीबी ने कहा था कि स्वास्थ्य अधिकारियों से अनुमति मिलने पर उन्हें इलाज के लिए काबुल या अफगानिस्तान से बाहर ले जाया जाएगा.

नजीब तारकई कोमा में थे, उनके सिर पर गंभीर चोट लगी थी. अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से नजीबुल्लाह के निधन की जानकारी दी.

प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में तारकई ने अपना अंतिम मैच 8 सितंबर को में खेला था, जिसमें वह Mis के लिए 32 रन बनाए थे. उन्होंने अफगानिस्तान के लिए 12 टी 20 इंटरनेशनल और एक वनडे खेला था. नजीब ने बांग्लादेश में 2014 के टी 20 विश्व कप में अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था और उसके बाद यूएई, आयरलैंड, जिम्बाब्वे, बांग्लादेश और हांगकांग के खिलाफ खेले.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button