करोड़ों की मालकिन है ये खूबसूरत महिला, फिर भी सड़क पर लगाती है ठेला, हकीकत जानकर चौंक जाओगे

- in ज़रा-हटके

अक्सर हमे कुछ ऐसे अजीबोगरीब मामले सुनाने को मिलते है जिन्हें सुनकर हम चौंक जाते है. आज भी हम आपको एक महिला की ऐसी कहानी बताएँगे जिसे जानकर आपको बहुत हैरानी होगी. ये कहानी है एक ऐसी महिला की जो गुरुग्राम में रहती है, जिसका 3 करोड़ का घर है, एक एसयूवी कार की मालिक है.

पति और ससुर ऊंची नौकरी करते है लेकिन फिर भी सड़क पर छोले कुलचे का ठेला लगाती है. इस महिला का नाम है उर्वशी यादव जो गुरुग्राम स्थित अपने 3 करोड़ के घर में रहती है. आर्थिक रूप से स्थिति कमज़ोर नही है लेकिन फिर एक ऐसी घटना हुई जिसने उन्हें बदल के रख दिया. उर्वशी ने स्नातक तक पढाई की हुई है और इनके पास एक महिंद्रा स्कार्पियो और एक हुंदे क्रेटा है.

उर्वशी कहती है कि मेरे परिवार के लिए एक सुरक्षित भविष्य की जरूरत है. दरअसल उनके पति के साथ हुई एक दुर्घटना से अचानक उनके परिवार में कई बदलाव आ गए. उर्वशी के पति अमित यादव एक अग्रणी निर्माण कंपनी के साथ एक कार्यकारी अधिकारी के रूप में काम करते हैं और उनके ससुर एक सेवानिवृत्त भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर हैं. 31 मई 2016 को, अमित सेक्टर 17 ए में गिर पड़े.

 

डॉक्टरों ने दिसंबर में उनके लिए सर्जरी की सलाह दी. डॉक्टर ने हिप रिप्लेसमेंट के लिए कहा. इसके बाद उर्वशी अपने बच्चो के भविष्य को लेकर चिंता में आ गयी और अगले ही दिन उन्होंने ठेला लगा लिया. उर्वशी ने बताया, मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चों को वित्तीय संकट की वजह से स्कूल बदलना पड़े. मैं प्रतिदिन 2500 रुपये और 3,000 रुपये के बीच कमाई कर लेती हूं. मैं अपनी आय से खुश हूं.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

You may also like

बच्चे को खाने में दिया सलाद तो बुला ली पुलिस, उसके बाद…

अक्सर ऐसा होता है कि बच्चों को खाने