श्रद्धा कपूर पर फिदा हुआ भारत का यह बल्लेबाज, जानिए क्यों हैं इतने दीवाने

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है . संगीता बिजलानी और अजर्हुद्दीन हो या फिर अनुष्का और विराट, युवराज हेज़ल कीच हो या जहीर खान और सागरिका, हरभजन सिंह और गीता बसरा के बाद अब एक और नए जोड़े की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है . जी हाँ एक और क्रिकेटर इस खुबसूरत एक्ट्रेस को अपना दिल दे बैठा है . आइये जाने कौन है ये ?

श्रद्धा कपूरश्रद्धा कपूर ने साल 2013 में फिल्म आशिकी 2 से बॉलीवुड में एंट्री की थी . जिसमे उनकी एक्टिंग और खूबसूरती ने लाखो लोगो को अपना दीवाना बना दिया था . जहाँ एक ओर दुनिया में उनके हजारो लाखो चाहने वाले मौजूद है तो वहीँ भारतीय क्रिकेट टीम का एक खिलाड़ी पर उनकी खुबसूरती पर क्लीन बोल्ड हो गया है . आपको बता दें कि यह खिलाड़ी कोई और नही बल्कि लोकेश राहुल है जोकि श्रद्धा को अपना दिल दे बैठे है .

 

दरअसल लोकेश भारतीय टीम के एक बेहतरी

 

न बल्लेबाज है और उन्हें बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्रियों की अपेक्षा श्रद्धा कपूर बहुत ही खूबसूरत लगती है . लोकेश के अनुसार इन्हें श्रद्धा बहुत ही पसंद है और वे इनके बहुत बड़े फैन है . यदि आप श्रद्धा कपूर और लोकेश राहुल से जुडी और अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हो तो नीचे दी गयी विडियो देख कर जान सकते हो .

देखिये विडियो :-

Back to top button