सावन से पहले भोले बाबा की शरण में पहुंची ये एक्ट्रेस, ऐसे की पूजा-अर्चना

नई दिल्‍ली: कंगना रनौत भले ही इस साल सिनेमाघरों में न नजर आएं, लेकिन अगले सालकंगना बॉक्‍स ऑफिस पर काफी धमाके करने जा रही हैं. साल की शुरुआत में ही जहां कंगना रनौत ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ जैसा पीरियड ड्रामा ला रही हैं, तो अगले साल ही कंगना और राजकुमार राव की जोड़ी ‘मैंटल है क्‍या’ में नजर आ सकती है. लेकिन इस बीच अपनी शूटिंग और बिजी शेड्यूल के बीच कंगना रनौत इन दिनों भगवान भोलेनाथ की शरण में समय बिताती नजर आ रही हैं. दरअसल कंगना इस समय कोयंबटूर के आदिशक्ति आश्रम में हैं और इसकी फोटो उनकी टीम के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए हैं.

शेयर किए गए इन फोटोज में कंगना रनौत शिवलिंग के आगे पूजा अर्चना करती नजर आ रही हैं. यहां कंगना रनौत साड़ी में नजर आ रही हैं. कंगना कोयंबटूर स्थित ईशा फाउंडेशन के हेडक्‍वार्टर में भगवान शिव की बड़ी सी प्रतिमा के आगे भी खड़ी नजर आ रही हैं. आप भी देखें कंगना रनौत का यह खूबसूरत अंदाज.

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘मेंटल है क्‍या’ के लंदन शेड्यूल को खत्‍म कर चुकी हैं. वहीं दूसरी तरफ कंगना की फिल्‍म ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ में वह झांसी की रानी बनी नजर आएंगी और इस फिल्‍म का टीजर 15 अगस्‍त को अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ के साथ सिनेमाघरों में नजर आने वाला है. यह फिल्‍म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

Back to top button