फिल्मों में हिट होते ही इस एक्ट्रेस ने कर ली शादी

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी रम्भा आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि रम्भा ने बॉलीवुड और तेलगु दोनों ही भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. अपने करियर की शुरुआत रम्भा ने फिल्म Aa Okkati Adakku से की थी जो एक तमिल फिल्म थी और इस फिल्म में रम्भा ने रम्भा का ही किरदार निभाया था और इस फिल्म के बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया.फिल्मों में हिट होते ही इस एक्ट्रेस ने कर ली शादी

रम्भा को आप सभी ने पहली बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म ‘जल्लाद’ में देखा होगा यह रम्भा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म रही थी और इस फिल्म के बाद वह जुर्माना, दानवीर, जंग, क़हर, जुड़वा, सजना, घरवाली बाहरवाली, बंधन, मैं तेरे प्यार में पागल, क्रोध, बेटी No.1, दिल ही दिल में, जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी, प्यार दीवाना होता है, क्यों की… मैं झूठ नहीं बोलता, दूकान: पीला हाउस जैसी फिल्मों में नजर आई.

सभी फिल्मों में इन्हे खूब पसंद भी किया गया. अब रम्भा फिल्मों में नजर नहीं आती, उन्होंने शादी कर ली हैं और उनकी दो बेटियां है जिनके साथ वह अक्सर ही एन्जॉय करते हुए नजर आती हैं. रम्भा ने बॉलीवुड में अपनी बहुत ही उम्दा पहचान बनाई और वह सलमान खान की एक्ट्रेस के नाम से भी पहचानी गई. फिल्मों में शानदार अभिनय की वजह से आज भी उनके लाखो फैंस हैं जो उन्हें पसंद करते हैं. फिलहाल रम्भा को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाइयां.

Back to top button