यह एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के बाद सीख रही है पोल डांस, देखें वीडियो

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने वीडियोज या तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसी तरह नोरा फतेही भी अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं और उनको अपने काम की जानकारी भी देती रहती हैं. बता दें, नोरा ने ‘बाहुबली द बिगनिंग’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद वह बिग बॉस में भी नजर आईं थी. हालांकि, यहां हम नोरा के नए वीडियो की बात कर रहे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

यह एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के बाद सीख रही है पोल डांस, देखें वीडियो

दरअसल, नोरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह पोल डांस करते हुए नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि 2017 में जैकलीन फर्नांडीज ने भी अपनी फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ के लिए पोल डांस सीखा था और उन्होंने अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसके बाद वह काफी वक्त तक सुर्खियों में रही थीं. उसी तरह अब नोरा भी पोल डांस सीख रही हैं और इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, आज की क्लास से, आज दूसरी क्लास है और आरिफ ने मुझे काफी कुछ सिखा दिया है. मैं पोल पर चढ़ना सीख चुकी हूं और अभी काफी कुछ सीखना बाकी है.

2 साल में एक भी हिट फ़िल्में नहीं दे पाए सिद्धार्थ मल्होत्रा, ‘अय्यारी’ का हुआ बुरा हाल

गौरतलब है कि नोरा, एक प्रोफेशनल बेली डांसर हैं और अब वह पोल डांस में अपना हाथ आजमां रही हैं लेकिन वह पोल डांस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए सीख रही हैं या अपने शौक के लिए यह कहना मुशकिल है. खैर जो भी हो लेकिन नोर पोल डांस करते हुए अपने फैन्स को काफी एट्रेक्ट कर रही हैं. 

Back to top button