इस एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर कराया ऐसा फोटोशूट, देखते ही हिल जाएग आपका दिमाग..

अपनी बोल्ड और रिवीलिंग फोटोशूट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली रियलिटी टीवी स्टार किम कादर्शियन एक बार फिर से अपनी तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। ये तस्वीर खुद किम ने अपने सोशल एकाउंट पर शेयर की है। उनकी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं इस तस्वीर को यूजर्स किसी पोर्न से कम नहीं बता रहे हैं।

हाल ही में शेयर की गई किम की ये तस्वीर काफी पुरानी लगती है। इस तस्वीर में किम पूरी तरह से टॉपलेस नजर आ रही हैं। वहीं वे बेबाकी से कैमरे के सामने पोज देती दिख रही हैं। हालांकि किम ने इस तस्वीर में अपने प्राइवेट पार्ट्स को ब्लर कर दिया है। वहीं इस तस्वीर को जहां कई लोग पसंद कर रहे हैं वहीं कई लोग पोर्न भी बता रहे हैं।

बता दें कि वे इससे पहले भी अपनी कई तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। किम अक्सर न्यूड और टॉपलेस फोटोशूट करवाती रहती हैं। आगे देखें किम के सोशल एकाउंट पर शेयर की गई ये बेहद हॉट टॉपलेस तस्वीर और 10 और तस्वीरों में देखें उनका बेहद हॉट अंदाज-

लौट रही हैं फॉर्म में कुछ समय पहले उनके साथ पेरिस में लूट का मामला सामने आया था जिसके अर्से बाद धीरे-धीरे इंस्टा पर फॉर्म में लौट रही हैं। 

बाबू जी जरा धीरे चलो की गाने पर थिरकने वाली ये अभिनेत्री अब हो गई हैं और भी हॉट

करोड़ों दीवाने किम कर्दाशियां को इंस्टाग्राम पर 10 करोड़ से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।  शेयर करती हैं तस्वीरें किम सोशल साइट पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

टॉपलेस हाल ही में उनकी बहुत ही बोल्ड लुक सामने आई है जिसमें वह टॉपलेस नजर आ रही है।  नहीं पहनी ब्रा खास बात यह है कि उन्होंने इसके साथ कोई ब्रा भी नहीं पहनी थी अपनी ब्रेस्ट को ढकने के लिए साथ में ऊपर एक कोट पहना हुआ है। 

Back to top button