बर्फीले पानी में इस अभिनेत्री ने दिया ऐसा शॉट कि वहां खड़े लोगों के ठंड में भी निकल गए पसीने

- in मनोरंजन

आज का विषय फिल्मी दुनिया से है दोस्तों फ़िल्मी दुनिया में हजारो की संख्या में अभिनेत्री व् अभिनेता है. इनकी पहचान इनका अभिनय है जिसके कारण ये इतना फेमस होते है. आज हम आपको एक ऐसे ही फ़िल्मी चेहरे से रूबरू करने वाले है जिसने अपने अभिनय के दम पर अपने आपको एक पहचान दी. ये अभिनेत्री इतनी सुन्दर है कि इसके लाखो दीवाने है.

इन दिनों ये सोशल मिडिया में खूब शोर मचा रही है जिसका कारण है इनका एक शाट. इन्होने सूटिंग के दौरान कुछ ऐसा किया की सोशल मीडिया में इनके चर्चे तेज हो गए है. आपको बता दे की इस एक्टर को पानी में एक शाट देने को बोला गया ,इसने शार्ट ड्रेस में 4 डिग्री वाले ठंडे पानी में शार्ट किया. जब की सूटिंग स्थल पर मह्जूद लोग चार -चार कपडे पहन रखे थे.

इस अभिनेत्री का नाम है इहाना, ये शिख परिवार से है , इनके भाई का नाम मंगल ढिल्लों व बहन का नाम किरन ढिल्लों है, ये एक काबिल अभिनेत्री है. विशाल पांड्या की फिल्म ‘Hat story 4‘ से बॉलीवुड मे एंट्री करने वाली इहाना ढिल्लों ने अपनी अदाकारी से सबका मन जीत लिया है. इस फिल्म में इहाना ने ऐसा अभिनय किया है जिसे देख सब हैरान है.

हेट स्टोरी की टीम ने इहाना को एक बहादुर एक्टर कहा. मामला यह था कि एक सूटिंग के दौरान इहाना को पानी में एक शाट देना था लेकिन ठण्ड इतनी थी की पानी में जाना ठीक नहीं था. डायरेक्टर ने इस सीन को दूसरे दिन करने के लिए बोला, लेकिन इहाना ने कहा मै इस शाट को करूंगी. उन्होंने वो सीन किया वो भी इतने कम कपड़ो में, जिस पर डायरेक्टर ने कहा की इतनी ठंडी में जब यंहा लोगो ने कपड़ो की चार -चार परत पहन रखी है.

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने