इस एक्ट्रेस ने किसी को नहीं छोड़ा संबंध बनाने में, चाहे जवान हो या बूढ़ा सबके साथ किया..

- in मनोरंजन

जब विनाश आने वाला होता है तो बुद्धि भी विपरीत हो जाती है ऐसे मे क्या Bollywood और क्या आम आदमी आज हम आपको एक ऐसी ही जानकारी देने जा रहे है जिसके बारे में जब आप विस्तार से जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे जी हां ऐसी ही एक जानकारी.

Riya Sen Relationship mystery-

आज हम आपको देंगे जहा bollywood की एक actress ने मुहब्बत के नाम पर सारी हदे पार कर दी आइये आपको बताते है की कैसे एक actress ने बूढ़े से लेकर जवान तक को अपने चक्कर में फंसाया उनसे सम्बन्ध बनाया और उनके पैसो से लेकर सारी चीजे अपने नाम करवा कर दुसरे को फंसा लिया.

हम बात कर रहे है रिया सेन की

जी हां हम बात कर रहे है Riya Sen की रिया बेहद खूबसूरत Actress है उन्होंने Bollywood में भी काम किया है रिया film जगत का ऐसा नाम है जो लगातार कई बार विवादों में आता है , क्युकी उनका रिश्ता ज्यादातर अभींनेताओ के साथ जुड़ जाता है ऐसे में इस बार फिर से वो एक बार सुर्खियों में आइये आपको बताते है पूरा मामला।

रिया सेन की शादी

Riya Sen का bollywood career कभी अच्छा ही नहीं रहा आवारा पागल दीवाना film से अपने career की शुरुवात करने वाली Riya Sen bollywood में ये पहली और आखिरी film में आयी इसके बाद उन्हें bollywood में चांस ही नहीं मिला जी हां मगर bollywood का उम्रदराज से लेकर युवा एक्टर तक उनसे छूटा नहीं।

अभी-अभी: इस मशहूर अभिनेत्री को मारी गई गोली, मौके पर ही हुई मौत

 

2017 में कर ली शादी

वर्ष 2017 में चोरी चोरी Riya Sen ने शादी कर ली वैसे भी उनका Affair एक लम्बे समय से Photographer शिवम् तिवारी के साथ चल रहा था जिसके चर्चे थे मगर अब सारी अटकलों पर पर्दा डालते हुए उन्होंने शादी कर ली है.

जॉन और रिया

John Abraham जब Film Industry में नए नए आये थे तो उनका दिल Riya Sen पर आ गया था वो उनसे प्यार कर बैठे मगर जैसे ही John की Film रिलीज हुई दोनों अलग अलग हो गए थे.

 

सलमान रश्दी

अपने MMS स्कैंडल के बाद रिया काफी समय तक Single थीं। साल 2008 में उनकी मुलाकात Man Booker price जीतने वाले लेखक सलमान रुश्दी से हुई और इन दोनों का अफेयर तथाकथित रूप से शुरू हुआ.

क्रिकेटर युवराज सिंह

आपको बता दे की Cricketers को दिल देना एक प्रथा रही है. इसमें ये कैसे पीछे रह जाती युवराज के साथ भी रिया का रिश्ता रहा और लम्बे समय तक चला.

 

श्रीसंत

Match Fixing के आरोप में भले ही श्रीसंत बहार हो गए हो मगर रिया के दिल में In थे मगर इनका रिश्ता शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया और बाद में Madam ने शिवम् तिवारी से शादी कर ली.

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ये है बॉलीवुड की सबसे विवादित एक्ट्रेस, सरेआम कर चुकी हैं ऐसा काम

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिनका विवादों से