कोमोलिका बनकर अनुराग-प्रेरणा की जिंदगी में आग लगाने आईं ये एक्ट्रेस…

नई दिल्ली: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2)’ में कोमोलिका (Komolika) के किरदार से मेकर्स ने पर्दा उठा दिया. ये तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि कोमोलिका का किरदार टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) निभाने जा रही हैं.

रविवार को टीवी क्वीन और इस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का नया प्रोमो जारी किया, जिसमें कोमोलिका बनी हिना खान की अदाएं देखते ही बन रही है. प्रोमो रिलीज होते ही इसके वीडियो को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. इसमें हिना खान ब्लैक और सिल्वर लहंगा, नथ, नेकलेस, झुमका और कमर बंध पहने दिखाई दे रही हैं. बिहार का बेवाकपन और बंगाल की अदाएं लिए हिना इसमें बंजारन लुक में नजर आ रही हैं.

‘कसौटी जिंदगी की 2’ के जरिए हिना खान पहली बार नेगेटिव किरदार में दिखेंगी. प्रोमो से साफ है कि हिना अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तूफान मचाने आ रही है. ट्विटर पर हिना खान के लुक को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.

टिप्पणियां ‘कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay 2)’ की यादें आज भी छोटे पर्दे के दर्शकों के बीच ताजा हैं. शो में श्वेता तिवारी ने प्रेरणा, जबकि अनुराग का किरदार सिजान खान ने बखूबी निभाया था. बता दें, सीजन 2 में श्वेता तिवारी का किरदार एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस निभाती दिखाई देंगी. अनुराग का किरदार अभिनेता पार्थ समथान प्ले करेंगे. अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तूफान कोमोलिका (उर्वशी ढोलकिया) लाती हैं. नए शो में कमोलिका का कैरेक्टर हिना खान (Hina Khan) प्ले कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Bihar ka bewagpan aur bengal ki adaa …. welcome @realhinakhan as KOMOLIKA ????????????❤️????????????????????????????

A post shared by Ek❤️kzk N Lailamajnu (@ektaravikapoor) on Oct 13, 2018 at 11:59pm PDT

Back to top button