Home > बड़ी खबर > श्रीदेवी को लेकर इस ऐक्टर ने किया हैरान करने वाला ख़ुलासा, उनके बारे में बतायी ये सच्चाई

श्रीदेवी को लेकर इस ऐक्टर ने किया हैरान करने वाला ख़ुलासा, उनके बारे में बतायी ये सच्चाई

श्रीदेवी के बारे में कहा मोहम्मद नईम सैयद: श्रीदेवी के साथ फ़िल्मों में काम कर चुके अभिनेता, गायक, और डायरेक्टर जूनियर महमूद यानी मोहम्मद नईम सैयद एक फ़िल्म की शूटिंग के सिलसिले में भोपाल पहुँचे थे। इस दौरान उन्होंने एक समाचार पत्र से बात करते हुए श्रीदेवी के बारे में कुछ हैरान करने वाले ख़ुलासे किए। नईम ने बताया कि गुरुदेव और जुदाई फ़िल्म में उन्होंने श्रीदेवी के साथ काम किया था। नईम ने श्रीदेवी के जीवन के बारे में ख़ुलासा करते हुए बताया कि वह काम के प्रति काफ़ी ईमानदार और समर्पित महिला थीं। वो हर एक व्यक्ति को सम्मान और प्यार देती थीं।

श्रीदेवी को लेकर इस ऐक्टर ने किया हैरान करने वाला ख़ुलासा, उनके बारे में बतायी ये सच्चाईऐक्शन बोलते ही घुस जाती थीं किसी भी कैरेक्टर में:

जैसे ही वह सेट पर जाती थीं अपने अन्दाज़ को एक पल में बदल लेती थीं, अगर वह मस्ती के मूड में हों तो भी किसी सिरियस सीन को बहुत ख़ूबसूरती से प्ले कर देती थीं। उन्हें किसी भी कैरेक्टर में घुसने में ज़्यादा समय नहीं लगता था। जैसे ही फ़िल्म के डायरेक्टर कैमरा रोल बोलते थे वह ऐक्टिंग में डूब जाती थीं। नईम ने अपने जीवन से जुड़े कुछ क़िस्सों के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि एक बार की बात है जब लोकेशन के सेट पर जॉनी लिवर एक शिक्षक का किरदार निभा रहे थे। एक बच्चे से एक डायलॉग बुलवाया जा रहा था, लेकिन वह बच्चा नहीं बोल पा रहा था।

बढ़ गया कैमरे के प्रति सम्मोहन:

उस बच्चे को देखने के बाद मैंने कहा कि इतना छोटा सा काम है फिर भी वह नहीं कर पा रहा है। यह बात सुनकर निर्देशक ने मुझे तुरंत अपनी तरफ़ बुलाया और कहा कि तुम इसे कर सकते हो क्या? मैंने हाँ बोला। तुरंत ही मुझे कुर्ता पहनवाया गया और मैंने एक ही टेक में वह डायलॉग बोल दिया। यह देखकर फ़िल्म का निर्देशक काफ़ी ख़ुश हो गया। उन्होंने मुझे तुरंत 5 रुपए दिए। यह पहली बार था जब मैंने कैमरे का सामना किया था। उसके बाद से मेरा कैमरे के प्रति सम्मोहन बढ़ गया।

श्रीदेवी की रील और रियल लाइफ़ थी अलग:

आपको बता दें बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत के बाद से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर छायी हुई है। उनके साथ काम कर चुके सभी ऐक्टर अपने-अपने जीवन के कुछ मज़ेदार क़िस्से शेयर कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ही सदमा फ़िल्म में श्रीदेवी के साथ काम कर चुके दक्षिण भारतीय फ़िल्मों के सुपरस्टार कमल हासन ने भी श्रीदेवी के जीवन के कुछ महत्वपूर्ण पलों के बारे में बताया था। श्रीदेवी का निजी जीवन फ़िल्मी दुनिया से बिलकुल ही अलग था, उन्हें जीवन में सादगी बहुत ज़्यादा पसंद थी।

मौत की असली वजह नहीं आ पायी है सामने:

श्रीदेवी की मौत के बारे में कहा जा रहा था कि उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है, लेकिन फ़ोरेंसिक रिपोर्ट में उनकी मौत डूबकर होनी बताई जा रही है। केवल यहीं नहीं यह भी बात सामने आयी है कि शराब के अधिक सेवन की वजह से वह अपना संतुलन खो बैठी और पानी से भरे बाथटब में गिर गयी। फ़ोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद से उनकी मौत की मिस्ट्री और उलझती ही जा रही है। हालाँकि अभी भी श्रीदेवी के मौत की असली वजह सामने नहीं आ पायी है।

Loading...

Check Also

फेस्टिव सीजन के बाद ग्राहक के लिए आई बुरी खबर, इन कंपनियां बढ़ाये अपने उत्पादों के दाम

फेस्टिव सीजन के बाद ग्राहक के लिए आई बुरी खबर, इन कंपनियां बढ़ाये अपने उत्पादों के दाम

फेस्टिव सीजन के समय अगर आपने टीवी, फ्रिज और वॉशिंग मशीन जैसे बढ़े उत्पाद नहीं …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com