इस 20 साल की लड़की से बेहद परेशान हैं मार्क जुकरबर्ग, अपने नाम करने वाली है!!

सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग जब 23 साल के थे, तब उन्होंने अपने बलबूते पर दुन‍िया का सबसे युवा अरबपति बनने का ख‍िताब हासि‍ल किया था. अब यह ख‍िताब 20 साल की एक लड़की अपने नाम करने वाली है.

कर्दाश‍ियां परिवार की सदस्य और रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर महज 20 साल की हैं, लेकिन उनकी कमाई 90 करोड़ डॉलर (तकरीबन 6117 करोड़ रुपये) से ज्यादा है. फोर्ब्स ने उनकी कमाई का यह आंकड़ा बताया है.

काइली सिर्फ एक रियल‍िटी टीवी स्टार नहीं हैं, बल्क‍ि वह एक सफल बिजनेसवुमन भी हैं. वह काइली कॉस्मेटिक्स नाम से मेकअप कंपनी चलाती हैं. फोर्ब्स के मुताबिक उन्होंने दो साल पहले अपनी कंपनी की शुरुआत की थी.

उन्होंने महज 2000 रुपये की लिप किट के साथ अपने कारोबार की शुरुआत की थी. फोर्ब्स के मुताबिक तब से लेकर अब तक काइली ने 63 करोड़ डॉलर से ज्यादा के उत्पाद बेच लिए हैं. फोर्ब्स ने काइली की कंपनी की वैल्यू 80 करोड़ डॉलर (5486 करोड़ रुपये) लगाई है.

फोर्ब्स के मुताबिक अपनी कंपनी और टेलीविजन प्रोग्राम्स, एंडोर्समेंट्स और आफ्टर-टैक्स डिविंडेंड से काइली ने 90 करोड़ डॉलर (तकरीबन 6117 करोड़ रुपये) की कमाई की है.

नवाज की बेटी मरियम के इस बयान ने मचाया तहलका, कहा- पिता की वजह से इस चीज के लिए तरस गई हूँ……

मैगजीन ने अनुमान लगाया है कि अगले साल वह मार्क जुकरबर्ग का सबसे युवा अरबपति बनने का तमगा छीन लेंगी. काइली अगले महीने 21 साल की हो जाएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

US चुनाव में रूसी दखल: डेमोक्रेटिक पार्टी के दस्तावेज चुराकर चुनाव जीतने में ट्रंप की मदद…

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फिनलैंड की राजधानी