सलमान खान के गाने पर थिरके टाइगर श्रॉफ, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली : छुट्टियों के दौरान जहां लोग आराम करते दिखाई देते हैं वहीं टाइकर श्रॉफ कुछ नया धमाकेदार करते हुए दिखाई देते हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर आजकल एक विडियो डाला है जो मिनटों में ही वायरल हो गया.इस विडियों में वो सलमान खान की एक फिल्म के गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बेहतरीन डांसर हैं टाइगर शरॉफ
टाइगर शरॉफ ने हीरोपंती फिल्म में ‘मेरे नाल तू विसिल बजा’ गाने में बेहतरीन डांस कर लोगों को पहले ही बता दिया था कि आने वाले समय में वो बॉलीवुड में एक बेहतरीन डांसर के तौर पर जाने जाएंगे. हाल ही में टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट किया है. इसमें वो सलमान खान की फिल्म ‘गॉड तुस्सी ग्रेड हो’ फिल्म के गाने ‘तुझे अक्सा बीच घुमा दूं’ में डांस करते दिखाई दे रहे हैं. डांस के लिए सालों की टाइगर की मेहनत इस विडियों में साफ दिखाई देती है. टाइगर के इस विडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस विडियो वायरल हो रहा है. अब तक 16 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.

कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं टाइगर
टाइगर श्रॉफ इन दिनों काफी व्यस्त चल रहे हैं. उनके पास काफी सारा काम है. वो निदेशक पुनीत मलहोत्रा की फिल्म स्टूडेंट ऑफ इयर 2 में काम कर रहे हैं. वहीं वो एक और प्रोजेक्ट में ऋतिक रौशन के साथ काम करते दिखाई देंगे. इसके अलावा वो बागी फिल्म की सीक्वल पर भी काम कर रहे हैं.

टाइगर नए कलाकारों के लिए बने चुनौती 
डांस व एक्टिंग में माहिर टाइगर श्रॉफ नए कलाकारों को तगड़ी चुनौती भी दे रहे हैं. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्‍म ‘बागी 2’ ने ओपनिंग के मामले में जबरदस्‍त रिकॉर्ड बनाया है. यह फिल्‍म इस साल की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म बन गई है. लेकिन शानदार ओपनिंग के साथ ही टाइगर श्रॉफ की इस फिल्‍म ने बॉलीवुड में आए नए एक्‍टर्स के लिए चिंता खड़ी कर दी है. पहले ही दिन 25.10 करोड़ की ओपनिंग पाने वाली ‘बागी 2’ बॉलीवुड के किसी भी यंग स्‍टार की फिल्‍म में सबसे ज्‍यादा ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म बन गई है. ऐसे में वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, कार्तिक आर्यन जैसे कई नए एक्‍टर्स के लिए टाइगर एक बड़ी चिंता लेकर आए हैं. खासतौर पर वरुण धवन के लिए जो खुद युवाओं में काफी चर्चित हैं. हालांकि वरुण धवन का ट्रैक रिकॉर्ड अभी तक काफी अच्‍छा रहा है और वह हिट फिल्‍मों में बादशाह हैं.

Back to top button