5 जुलाई को लगने जा रहा है साल का तीसरा चंद्र ग्रहण, इन 3 राशियों के लिए है शुभ संकेत

साल का तीसरा चंद्र ग्रहण रविवार, 5 जुलाई को लगने जा रहा है. यह चंद्र ग्रहण धनु राशि में लगेगा. वैसे तो यह एक उपछाया चंद्र ग्रहण है, लेकिन इसके कारण कई ऐसे संयोग बन रहे हैं जो आपकी राशि के आर्थिक पक्ष को प्रभावित करेंगे. ज्योतिर्विदों की मानें तो यह चंद्र ग्रहण मेष, कर्क और मकर में धन लाभ के योग बना रहा है. जबकि अन्य राशियों पर इसका बुरा प्रभाव देखने को मिल सकता है.

मेष- ये ग्रहण आपकी राशि के नौवें भाव पर पड़ रहा है. चंद्रमा, केतु और बृहस्पति की युति है. तीन ग्रहों की युति अनियंत्रित खर्चों का कारण बन सकती है, हालांकि आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा. आय के सभी साधनों से पैसा आता रहेगा. खर्चे ज्यादा हो सकते हैं, लेकिन धन की कमी नहीं रहेगी. कुंडली में चंद्र ग्रहण धन लाभ के योग बना रहा है.

कर्क- चंद्र ग्रहण आपकी राशि के छठे भाव में पड़ेगा. ग्रहण के प्रभाव से आपके खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है, लेकिन हाथ में पैसा भी रहेगा. नौकरी और व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं. रुका हुआ धन वापस आएगा और घर की आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी. दोस्तों और रिश्तेदारों से भी आर्थिक मदद की उम्मीद की जा सकती है.

मकर- ये ग्रहण आपके बारहवें भाव में लगने जा रहा है. ये ग्रहण आपके लिए बहुत शुभ रहेगा. खर्चे कम होंगे और कोई नुकसान नहीं होगा. नौकरी और व्यापार में लाभ की स्थिति बन रही है. लंबे वक्त से रुके कार्य के पूरे होंगे. खराब सेहत पर धन नहीं खर्च होगा. आय के सभी साधनों से भी रुपया आता रहेगा.

Back to top button