अपने विकास के बारे में सोचें समाज के लोग: आरएस कुशवाहा

वाराणसी : बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने कहा कि केंद्र में 55 और उत्तर प्रदेश में 40 साल तक राज करने वाली काग्रेस पार्टी ने बहुजन समाज के लिए कभी कुछ भी नहीं किया। वर्तमान सरकार का भी अमूमन यही हाल है। बहुजन समाज का हित बहुजन समाज पार्टी में ही निहित है।

ऐसे में समाज के लोग जागरूक हों एक बनें और अपने व समाज के विकास के बारे में सोचें ताकि भविष्य उज्जवल हो। कहा कि बसपा प्रदेश प्रमुख ने मौर्या समाज पर एक बार फिर विश्वास किया है, हमें प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। कुछ समाज के लोगों ने पूर्व में पार्टी को धोखा दिया है। वे सलारपुर स्थित एक कालेज में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। मौका था रविवार को प्रदेश अध्यक्ष के प्रथम काशी आगमन पर उनके अभिनंदन समारोह का।

उन्होंने आयोजन में कहा कि सभी राजनीतिक पार्टियों ने बहुजन समाज के लोगों को वोट बैंक समझा, ऐसे में बसपा में ही बहुजन समाज का हित और अधिकार बचा रहेगा। आने वाले लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज के लोग सतर्क रहने के साथ तैयार रहें और पार्टी के बारे में सोचें। वे अपने ही प्रत्याशियों को जिताने का काम करें। समारोह के विशिष्ट अतिथि जोनल को-आर्डिनेटर डा. रामकुमार कुरील, अध्यक्षता पूर्व सांसद कैलाश नाथ यादव ने किया। समारोह का संचालन मंडल का-आर्डिनेटर अविनाश कुमार ने किया। समारोह में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मधुकर मौर्या, रवि मौर्या, अशोक गौतम पूर्व एमएलसी विनीत सिंह, लक्ष्मण राम, मेराज फारूकी जुग्गन, राणा चौहान, मुंशीराम, सुरेश राव, रामचंदर मौर्या आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

गाँधी जयन्ती के उपलक्ष्य में सीएमएस शिक्षकों की ‘प्रभात फेरी’ 1 अक्टूबर को

कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी झंडी दिखाकर प्रभात