चोरों ने यूनियन बैंक के तोड़े 32 लॉकर, कई करोड़ का माल किया गायब

देश के कई बड़े उद्योगपति के बैंकों को करोड़ों की चपत देने के बाद अब चोरों की बारी है। पूरब के मैनचेस्टर कानपुर में कल देर रात या आज तड़के चोरों ने नौबस्ता में पशुपति नगर की यूनियन बैंक में बड़ी सेंधमारी की है। यहां पर चोरों ने 32 लॉकर तोड़कर करोड़ों का वारा न्यारा कर दिया।

चोरों ने यूनियन बैंक के तोड़े 32 लॉकर, कई करोड़ का माल किया गायब

इस बैंक में चोरों ने लॉकर के साथ ही स्ट्रांग रूम को भी तोडऩे का काफी प्रयास किया। इस बैंक के लॉकर में उमाकांत और ट्रांसपोर्टर आशुतोष गुप्ता के करीब एक एक करोड़ के जेवर थे। इस बड़ी घटना के बाद लखनऊ से अब जांच के लिए एसटीएफ की टीम कानपुर पहुंची है। एसएसपी के साथ ही फोरेंसिक टीम पहुंच छानबीन में जुटी है। अभी तक कितने की चोरी हुई है इसकी जानकारी नही हो सकी है।

यूनियन बैंक में सुबह दफ्तरी महेश बैंक खोलकर अंदर गए तो होश उड़ गए। बगल के प्लाट से आये चोरों ने यहां पर दीवार में सेंध लगाकर बड़ी चोरी कर ली थी। बैंक मैनेजर प्रणव श्रीवास्तव पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। चोरों ने कई लॉकर के साथ ही स्ट्रांग रूम से छेडख़ानी की थी। सीसीटीवी कैमरों को तोड़कर फेंक दिया था। लाकर्स को गैस कटर की मदद से काटा गया है।

एसएसपी अखिलेश कुमार पहुंचे और बैंक के अंदर पूरी छानबीन की। फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड ने भी साक्ष्य एकत्र किए। एसएसपी ने कहा कि हर बिंदु पर जांच की जा रही। अभी क्या चोरी हुई है इसका कोई पता नहीं चल सका।

खाताधारकों का हंगामा

यूनियन बैंक में चोरी की सूचना पर खाताधारकों की बैंक के बाहर भीड़ लग गई। सभी ने बैंक सुरक्षा व्यवस्था व पुलिस को कोसते हुए हंगामा शुरू कर दिया। लोगों ने बताया लॉकर में उनकी जमापूंजी रखी थी अभी कुछ नहीं पता चल पा रहा आखिर हुआ क्या। लॉकर सुरक्षित है कि नहीं यह भी नहीं पता।

नहीं बजा बैंक का सायरन

बैंक का सायरन रात में नहीं बजा। इससे अंदाजा लगाया जा रहा कि सायरन खराब होगा। बगल प्लाट में बैंक का अलार्म बॉक्स पड़ा मिला। आसपास के लोगों ने सायरन नही बजने बात कही है।

Loading...

Check Also

इलाहाबाद का नाम बदलने को लेकर हाईकोर्ट ने योगी व केंद्र सरकार से मांगा ये बड़ा जवाब

इलाहाबाद का नाम बदलने को लेकर हाईकोर्ट ने योगी व केंद्र सरकार से मांगा ये बड़ा जवाब

इलाहाबाद का नाम प्रयागराज करने पर इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ ने प्रदेश और केंद्र …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com