तलाक के बाद दूसरी शादी करने जा रहे हैं ‘वीरे दी वेडिंग के ये अभिनेता

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में सोनम कपूर के लवर का किरदार निभा रहे सुमीत व्यास अपनी एक्टिंग के कारण हर जगह चर्चाओं का विषय बने हुए हैं.तलाक के बाद दूसरी शादी करने जा रहे हैं 'वीरे दी वेडिंग के ये अभिनेता

हाल ही में वह अपनी शादी को लेकर एक बार फिर चर्चाओं में छा गए हैं. खबरों की माने तो सुमीत जल्द ही टीवी एक्ट्रेस एकता कॉल से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फैमिली से मंज़ूरी मिलने के बाद दोनों ने इसी साल फरवरी में एक दूसरे से सगाई कर ली थी. अब जल्द ही यह शादी भी करने वाले हैं.

आपको बता दें कि सुमीत की उम्र जहां 34 वर्ष की है, वहीं एकता अभी 27 साल की है. शायद आपको इस बात की जानकारी नहीं होगी कि सुमीत इससे पहले भी शादी कर चुके हैं. सुमीत ने अपनी पहली शादी शिवानी टंकसले से की थी, लेकिन बीते वर्ष ही इस कपल का ब्रेकअप हो गया और दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया. बातौयर प्रोफेशन शिवानी भी एक एक्ट्रेस हैं जिन्होंने तलाक के बाद  ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘तलाश’, ‘एक पहेली लाला’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया. बात करें सुमीत की तो, तलाक लेने के बाद वह अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं, और जल्द ही एकता से शादी करने जा रहे हैं.

 
Back to top button