इन राशि के लडको में होते हैं पोर्न वाले लक्षण, सम्बन्ध बनाते वक्त लड़की के साथ करते हैं ये सब…

पुरुष हो या स्त्री दोनों में सेक्स की सामान भावना होती है। उम्र के एक पड़ाव पर आकर इंसान को सेक्स की तीव्र इक्छा भी होती है। इंसान यह तो नहीं जानता कि उसका संबंध किसके साथ बनेगा पर ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार लोगों की राशि से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है वह व्यक्ति अपनी सेक्स लाइफ में किस प्रकार एन्जॉय कर सकता है। 
बड़े कामुक होते है इस राशि के लड़के:
# मेष राशि वालों को हर चीज की जल्दी होती है। सेक्स के दौरान भी यह जल्दबाजी दिखाई देती है। उन्हें स्लो सेक्स पसंद नहीं, लेकिन यह उनके पार्टनर के लिए मुश्किलों से भरा हो सकता है, जो इस मोमंट को देर तक इंजॉय करना चाह रहे हों।
# वृषभ राशि वाले जिद्दी होते हैं और उन्हें एक्सपेरिमेंट करना बिल्कुल पसंद नहीं होता। वह सेक्स में भी कोई नई चीज ट्राइ करने के फेवर में नहीं होते। उन्हें खुद के कम्फर्ट जोन से बाहर जाना नापसंद है। 
# मिथुन राशि के लोग फ्लर्ट और डर्टी टॉक करने में माहिर होते हैं, लेकिन जब सेक्स की बात आती है तो वह किसी और ही दुनिया में खोए रहते हैं।
# कर्क राशि वाले काफी भावुक होते हैं। वह सेक्स की जगह ‘मेकिंग लव’ के आइडिया पर भरोसा करते हैं। सेक्स में भी उनके इमोशन शामिल होते हैं। अगर वह पार्टनर से जरा से भी नाराज हैं तो वह सीधे सेक्स करने से इनकार कर देते हैं।

इस खतरनाक पोजीशन में सेक्स करते ही आपको तुरन्त जाना पड़ेगा अस्पताल…

# सिंह राशि के लोग काफी खुले विचारों वाले होते हैं। उन्हें पसंद है कि दूसरे उन पर ध्यान दें लेकिन सेक्स को लेकर उन्हें काफी दिक्कत आती है। उनमें सेक्स परफॉर्मेंस को लेकर ज्यादा चिंता रहती है।
# हर चीज में सोच-विचार करने और परफेक्शन चाहने वाले कन्या राशि के लोग सेक्स के दौरान भी हिसाब में लगे रहते हैं। वह अपने पार्टनर से इसकी शिकायत कर सकते हैं कि वह जितनी देर जो चीज चाह रहे थे उन्हें उतना नहीं मिला।
# तुला अपने साथी के सैटिस्फैक्शन के बारे में काफी सोचते हैं, इस दौरान वह खुद का प्लेजर भूल जाते हैं। वह सेक्स को लेकर अपनी जरूरतें पार्टनर के सामने बताने से शर्माते हैं।
# वृश्चिक सभी राशियों में सबसे ज्यादा सेंशुअल है। वह सेक्स को लेकर काफी डिमांडिंग होते हैं। अगर उनका पार्टनर उन्हें सैटिस्फाई नहीं कर पाए तो वह निराश हो जाते हैं। 
# धनु राशि अगर सेक्स के दौरान सैटिस्फाई नहीं होते तो वह सोचने लगते हैं कि उनका पार्टनर उनके प्यार के लायक है या नहीं। वह बहुत जल्दी उम्मीद छोड़ देते हैं और अपने पार्टनर को दूसरा चांस भी नहीं देते।
# मकर राशि वाले बेडरूम में आलसी हो सकते हैं और उम्मीद करते हैं कि उनका पार्टनर ही सबकुछ करे। सेक्स में किसी नई चीज को करने में भी उनकी कोई रुचि नहीं होती। 
# कुंभ वाले काफी मूडी होते हैं। वह हर चीज में शामिल होने के लिए काफी समय लेते हैं। सेक्स से पहले भी वह काफी देर तक खुद को इसके लिए तैयार करते रहते हैं। कुंभ सेक्स को लेकर अपने हिसाब से ही चलते हैं।
# मीन तब तक सेक्स रिलेशन नहीं बनाते जब तक वह इमोशनली पार्टनर के साथ जुड़ाव महसूस नहीं करते। इससे भी बड़ी परेशानी मीन के लिए यह है कि वह सेक्स के दौरान भी अकसर कुछ नया खोजते है।
Back to top button