पूल के किनारे बैठ कर ये महिला कर रही थी ये शर्मनाक काम, वीडियो देख लोग रह गए सन्न

फ्लोरिडा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद लोगों का दिमाग सन्न रह गया है. इस वीडियो को देश और दुनियाभर के लोग आपत्तिजनक और शर्मनाक बता रहे हैं. इस वीडियो में एक महिला पूल के किनारे बैठकर ऐसा आपत्तिजनक काम कर रही है जिसे देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस वीडियो में ऐसा क्या है, और ये महिला इस वीडियो में क्या करती नज़र आ रही है ये जानने के लिए आप भी पढ़िए पूरी पोस्ट.

जैसा की आपने आजतक लोगों को कहते सुना होगा कि साफ़-सफ़ाई किसी के लिए भी बेहद ज़रूरी और महत्वपूर्ण होती है, लेकिन इसका ये मतलब तो नहीं होता ना कि आप अपनी साफ़-सफ़ाई करना कहीं भी चालू कर दें? लेकिन फ्लोरिडा की इस महिला ने अपने शरीर की साफ़-सफ़ाई के नाम पर सार्वजनिक जगह पर कुछ ऐसा किया है जिसे देखने के बाद किसी की भी नज़र शर्म से झुक जानी तय है.

महिला नागा साध्वी का ये बड़ा सच जानकर, पूरी दुनिया हो जाएगी हैरान…

इस वीडियो के बारे में अभी ज्यादा जानकारी तो नहीं है लेकिन जितनी जानकारी हमें मिल पाई है उसके अनुसार बताया जा रहा है कि ये वीडियो फ्लोरिडा के एक सार्वजनिक स्विमिंग पूल का है. रोज़ की ही तरह उस दिन भी यहाँ पूल में लोग राहत के दो पल बिताने आये थे जब इस महिला को ना जाने क्या ही सूझी कि वो वहीँ पूल के बाहर बैठकर अपने पैर की शेविंग करने लगी. लोग महिला की इस हरकत को शर्मनाक और निंदनीय बता रहे हैं.

वीडियो देखने में भी उतना ही शर्मनाक है. आखिर एक सार्वजनिक जगह पर, जहाँ बड़े से लेकर बूढ़े तक सभी होते हैं वहां इस तरह की हरकत करना कितना उचित है? क्या ये अपने और अन्य लोगों की हाइजीन पर सवालिया चिन्ह नहीं लगाता? आपकी इस वीडियो के बारे में क्या राय है कमेंट करके हमें बताना मत भूलियेगा.

Back to top button