इन धुरंधरों पर होगी सभी की निगाहें

- in खेल

आगामी फीफा वर्ल्ड कप में पैरों के कई जादूगरों पर दर्शकों की निगाहें लगी होंगी जो इस महासमर में अपनी काबिलियत के जादू से सुर्खियां बटोरने के लिए पुरज़ोर कोशिश करेंगे.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो: पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (33 वर्ष) मेसी से महज एक कदम ही पीछे हैं. यह 33 वर्षीय खिलाड़ी अपनी ताकत और जिस शातिर अंदाज से डिफेंडरों को पछाड़ता है, वह काबिले तारीफ है. रीयाल मैड्रिड के साथ पिछले पांच सत्र में चार चैपियंस लीग खिताब और पिछले पांच वर्षों में फीफा का शीर्ष फुटबालर का सम्मान पा चुके है.

 

लियोनल मेस्सी: अर्जेंटीना के सुपरस्टार लियोनल मेस्सी 30 वर्ष को अपनी महानता साबित करने के लिये किसी विश्व कप ‘ताज’ की जरूरत नहीं है पिछले 13 वर्षों के करियर में गोल के अलावा गोल करने में सहायता करने, ला लिगा खिताब, चैंपियंस लीग खिताब सभी में आगे है. इसमें कोई शक नहीं कि अगर मेस्सी फार्म में होंगे तो अर्जेंटीना अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी की बदौलत यह विशव कप  भी हासिल कर सकती है.           

 

नेमार: पांच बार के चैंपियन ब्राजील के लिये वह निश्चित रूप से अहम खिलाड़ी होंगे.

French Open: विजेता बनने पर नडाल को मिले इतने करोड़ की प्राइज मनी

 

2014 में ब्राजील की अपनी मेजबानी में खिताब जीतने की उम्मीद तब टूट गयी जब क्वार्टरफाइनल में उनकी कमर की हड्डी में फ्रेक्चर हो गया था.

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

स्वतंत्रता दिवस: युवराज ने जवानों के लिए कही दिल जीतने वाली बात, सचिन ने दिया स्पेशल मैसेज

भारत 72वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. इस