ये इशारे बताते है की आज आपका पार्टनर फुल मूड में है

ऐसा देखा गया हैं कि महिलाओं को समझना बेहद मुश्किल हैं। उनके मन में क्या चल रहा हैं , उनकी क्या भावना हैं उसे केवल वे ही जानती हैं। कई बार जब उनकी अंदर फीलिंग आती हैं तो वे अपने साथी को कुछ बोलती नही हैं परंतु इशारे करती हैं। पर इन्हीं इशारों को समझना एक लड़के के लिए बहुत बार मुश्किल हो जाता हैं। उन्हें पता नही चल पाता हैं कि वो क्या करना चाहती हैं। आज आपको कुछ ऐसे ही इशारों के बारे में बताते हैं जिससे आप पता कर सकते हैं कि आप की साथी सेक्स के मूड में हैं।

1. हाथों द्वारा इशारा :- कई बार महिलाये जब मूड में होती हैं तो अपने पार्टनर को अपने पास ही रखती हैं उससे बार बार टच होती हैं । इसके अलावा अगर वे अपने हाथों को आपके सिर पर या आपके चेस्ट पर रखती है तो ये भी इस बात का संकेत है कि वो आपके साथ सहज  महसूस कर रही है।

2. साँसों का तेज होना :- ऐसा देखा गया हैं की जब भी मनुष्य उतेजित होता हैं तो उसकी साँसें तेज हो जाती हैं । अगर आप के साथी की साँसें भी तेज और गर्म हो रही हो और वो केवल आपको ही निहारती रहे तो इसका मतलब हैं कि आपकी साथी मूड में हैं और आपसे मजा प्राप्त करना चाहती हैं ।

चेहरे के निखार को बढ़ाता है पुदीना

3. पार्टनर से करीबी :- जब भी आपकी साथी आपको आँखों से कुछ इशारे कर रही हो या आपके बेहद करीब आ जाए। आपको अपनी बाहों में लेने की कोशिश करे तो ये भी आपके लिए एक संकेत हैं। आप इस संकेत को पहचाने और इस पल को जाने ना दे।

4. आपको फॉलो करे :- अगर आपको किसी दिन ऐसा लगे कि आज आपकी साथी आपको फॉलो कर रही हैं । वह केवल वही कर रही जो आप कर रहे हैं या आपको उस काम से खुशी मिले। तो ये भी आपके साथी आपके लिए एक संकेत हैं कि वो आपके साथ रोमांस के मूड में हैं।

Back to top button