ये 2 नाम वाली लड़कियां होती है दिल की साफ़, जाने कही आपका नाम भी तो नहीं इसमें शामिल

इसमें कोई शक नहीं कि व्यक्ति के नाम का पहला अक्षर उसके व्यक्तित्व के बारे में कई सारे राज खोल देता है. जी हां जिस तरह से ज्योतिष शास्त्र के अनुसार व्यक्ति के नाम का पहला अक्षर तय किया जाता है और व्यक्ति के पहले अक्षर के अनुसार उसकी कुंडली लिखी जाती है, ठीक उसी तरह किसी भी व्यक्ति के जीवन में उसके नाम का पहला अक्षर बेहद मायने रखता है. हालांकि आज हम आपको ये नहीं बताएंगे कि किस नाम वाले व्यक्ति का व्यक्तित्व कैसा होगा, बल्कि आज तो हम आपको कुछ अलग और दिलचस्प जानकारी देने आये है. जो यक़ीनन आपको भविष्य में काफी काम आएगी.

ये 2 नाम वाली लड़कियां होती है दिल की साफ़, जाने कही आपका नाम भी तो नहीं इसमें शामिलदरअसल आज हम आपको कुछ ऐसी लड़कियों के बारे में बताएंगे जिनका दिल बेहद साफ़ होता है. जी हां जिन लड़कियों का नाम अंग्रेजी के इस अक्षर से शुरू होता है, वो दिल की साफ़ होती है. अब भले ही आप इस बात को माने या न माने, लेकिन सच तो यही है. हालांकि हम ये नहीं कह रहे कि बाकी लड़कियां दिल की अच्छी नहीं होती, लेकिन इन लड़कियों का नाम खास तौर पर मेंशन किया गया है. तो चलिए आपको बताते है कि आखिर ये लड़कियां कौन सी है.

१. R अक्षर वाली लड़कियां.. गौरतलब है कि जिन लड़कियों का नाम अंग्रेजी के इस अक्षर से शुरू होता है, वो दिल की साफ़ होती है. इसके इलावा ये लड़कियां अपनी ही दुनिया में खोयी रहती है. इसके साथ ही इन्हे पैसा और रूतबा दोनों चीजे मिलती है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इनके ख्वाबो की दुनिया ही इन्हे कामयाबी के शिखर तक ले जाती है. हालांकि जरूरत पड़ने पर ये दूसरो की मदद भी करती है. इसके इलावा इनकी एक खासियत ये भी होती है, कि ये हमेशा नयी नयी चीजे खोजने में लगी रहती है.

यही वजह है कि इन लड़कियों को वहां समय बिताने में ज्यादा मजा आता है, जहाँ इन्हे कुछ सीखने को मिलता है और भरपूर ज्ञान प्राप्त होता है. बरहलाल अब तो आप समझ ही गए होंगे कि जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है, वो कितनी अच्छी होती है.

२. P अक्षर वाली लड़कियां.. गौरतलब है कि ये लड़कियां अपने नाम की तरह ही बेहद अच्छी और दिल की साफ़ होती है. इसके इलावा ये लड़कियां मिल जल कर काम करना ज्यादा पसंद करती है. हालांकि ये दूसरो को खुश रखने का पूरा प्रयास करती है. इसके इलावा इनके विचारो में भी पवित्रता झलकती है और इन्हे ईश्वर में भी काफी आस्था होती है. गौरतलब है कि ये लड़कियां दिखने में बेहद सुंदर और आकर्षित होती है. ऐसे में इन्हे प्यार तो मिल जाता है, लेकिन उस प्यार को निभाने में इन्हे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

हालांकि इनकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि जब ये किसी से प्यार करती है, तो जीवन भर उसका साथ निभाती है और सच्चा प्यार करती है. यानि अगर आपके जीवन में भी कोई इस अक्षर वाली नाम की लड़की है, तो आपको अपने प्यार की फ़िक्र करने की बिलकुल जरूरत नहीं.

बरहलाल अगर आपका नाम भी इन दो अक्षरों से शुरू होता है, तो हमें यकीन है कि हमने जो बातें आपके बारे में बताई है, वो आपको बेहद पसंद आएँगी.

Back to top button