होली के दिन जरुर लेकर आएं ये चीजें, घर से दरिद्रता हो जाएगी दूर

- in धर्म

होली के दिन करें ये उपाय: अगर आपके घर में भी दरिद्रता का वास है, तो ऐसे में होली के दिन कुछ ऐसे उपाय करे, जिनसे दरिद्रता दूर हो जाएगी। जी हां, आज हम आपके लिए कुछ ऐसे उपाय लेकर आएं हैं, जिससे आपकी सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी। अक्सर ग्रहो का दोष हमारे जीवन पर पड़ता है, तो ऐसे में आप उससे छुटकारा पाने के लिए तरह तरह के उपाय करते हैं, फिर भी आपको छुटकारा नहीं मिलता है। तो आइये जानते हैं कि इस होली के दिन क्या करना चाहिए, जिससे आपकी सारी परेशानियां दूर हो सकती है?

होली के दिन जरुर लेकर आएं ये चीजें, घर से दरिद्रता हो जाएगी दूरहोली का दिन बहुत ही शुभ माना जाता है, ऐसे में इस दिन आपके छोटे छोटे उपाय आपको बड़ी खुशियां दे सकते हैं। जी हां, ज्योतिष के अनुसार, अगर आपके घर में परेशानियां है तो आपको कुछ उपाय करना चाहिए। तो आइये जानते हैं कि किन उपायोंं से आपके घर की दरिद्रता दूर हो सकती है?

जी हां, तो चलिए अब जानते हैं कि होली के दिन क्या करने से घर की दरिद्रता दूर हो सकती है? बता दें कि शास्त्रों में इन उपायों को बहुत तव्वजों दी गई हैं, जिसकी वजह से आप इसे अपना सकते हैं….

होली के दिन करें ये उपाय
1.नई घड़ी लेकर आएं

अगर आपके काम नहीं बन रहे है तो आपके घर में बुरे ग्रह का दोष हैं। ऐसे में आपको होली के दिन पेंडुलम वाली नई घड़ी लेकर आनी चाहिए। साथ ही इस घड़ी को पूर्व या उत्तर दिशा में लगाएं। ऐसा करने से बुरे वक्त से छुटकारा मिल सकता है।

2.नारियल लेकर आएं

अगर आपके पास धन की समस्या है, तो समझिये लक्ष्मी माता आपसे नाराज हैं। ऐसे में आपको होली के दिन एकाक्षी नारियल घर लेकर आएं। नारियल के साथ लक्ष्मी और विष्णु की पूजा करें। बता दें कि इसके बाद नारियल को लाल कपड़े में बांधकर तिजोरी में रखें।

3.श्रीयंत्र लेकर आएं

घर में सुख समृद्धि के लिए आपको घर में श्रीयंत्र रखना चाहिए। ऐसे में अगर आपके घर में सुख शांति नहीं है, तो होली के दिन श्रीयंत्र को लेकर आएं। साथ ही इसे लाल कपड़े के ऊपर रखें।

4.लक्ष्मी के चरण चिन्ह लेकर आएं

होली के दिन लक्ष्मी के चरण चिन्ह लाने से धन की कमी नहीं होती है। ऐसे में आपके ऊपर लक्ष्मी की कृपा हमेशा ही बरकरार रहती है। तो देर किस बात की इस होली अपने घर लेकर आइये लक्ष्मी के चरण और बन जाइये धनवान।

You may also like

हाथों की ऐसी लकीरों वाले लोग बिना संघर्ष के बनतें है अमीर

हर एक व्यक्ति की हथेली पर बहुत सी