हुए सर्वे में मह‍िलाओं ने बेड पर इन कामों को बताई अपनी पसंद

बेड पर जब आप अपने पार्टनर के साथ एक हॉट सेशन बिता रहे होते हो तो ये बताना बिल्‍कुल ही सम्‍भव नहीं है कि कौनसी चीज उन्‍हें बेडरुम में टर्न ऑन कर दें। लेकिन एक ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट के एक सर्वे के अनुसार एक इंटरेस्टिंग सी बात सामने आए है कि सेक्‍स के दौरान कौनसी चीजें है जो महिलाओं को एकदम से उतेजित कर देती है।हुए सर्वे में मह‍िलाओं ने बेड पर इन कामों को बताई अपनी पसंद

इस सर्वे में 62 प्रतिशत लड़कियों ने खुलासा किया कि उन्‍हें सॉफ्ट सेक्‍स या सलीकेदार सेक्स की बजाय रफ सेक्स करना ज्‍यादा पसंद है। इसके अलावा भी इस सर्वे में महिलाओं से जुड़ी कई रोमांचक बातें सामने आई है जिससे एक बात तो साफ हो गई है कि लड़कियां अब सेक्‍स के विषय पर बहुत खुलकर अपनी पसंद और नापसंद को सामने लेकर आने लगी है। आइए जानते है ऐसा क्‍या क्‍या खुलासा हुआ है इस सर्वे में।

शोध के अनुसार

एक डेटिंग वेबसाइट के अनुसार लड़कियों की सेक्स को लेकर  प्रिफरेंस काफी बदल रही है और अब वे इसे लेकर एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं। इस वेबसाइट के साथ तकरीबन 4 लाख लोग जुड़े हुए हैं, इन सभी मेंबर्स में से 62 प्रतिशत फीमेल मेंबर्स ने यह माना है कि उन्हें रफ सेक्स पसंद है, जब सेक्‍स के दौरान जब उनके पार्टनर रोमांच के लिए अग्रेसिव हो जाते है तो उस समय उनका जूनून उन्‍हें और उतेजित करता है।

क्‍या पसंद करती है महिलाएं

सर्वे के अनुसार रफ सेक्स में सबसे पहले लड़कियों को मेल पार्टनर द्वारा बाल खींचना अच्छा लगता है। शारीरिक संबंध बनाते समय अगर पार्टनर उनके बाल खींचे तो यह उनके मूड को टर्न ऑन कर देता है।

कंट्रोल करना आता है पसंद

दूसरी बात जो उन्हें पसंद है वह है मेल पार्टनर द्वारा संबंध बनाते समय जब वो उन्‍हें कंट्रोल करते है तो वो उन्‍हें काफी पसंद आता है। जब पार्टनर सब कुछ अपने हिसाब से करने लगे, तो उसके एक्सपेरिमेंट वाले रवैये से खुश होती हैं लड़कियां।

ये चीजें भी है पसंद

महिलाओं को कंट्रोल होने के दौरान बेड पर मेल पार्टनर द्वारा उन्हें किसी चीज से बांधना, डर्टी बात करना, शरीर के किसी हिस्से पर काटना, किंकी चीजें करना ये सब सब पसंद आता है।

एक्‍सपर्ट की राय

एक्सपर्ट्स की मानें तो मेल पार्टनर द्वारा शारीरिक संबंध बनाते समय फीमेल पार्टनर को दांतों से काटने से लड़कियों के शरीर का ब्लड फ्लो और हार्ट बीट दोनों बढ़ जाती है जो उन्हें सेक्स को और भी बेहतर तरीके से एन्जॉय करने में मदद करती है।  इस सर्वे में भाग लेने वाली फीमेल मेंबर्स ने कई सवालों के जवाब दिए और खुद आगे बढ़कर अपनी इच्छाओं को जाहिर किया। लेकिन साथ ही यह भी माना कि कई बार वे इस बात को जाहिर करने में असक्षम होती हैं कि उन्हें क्या चाहिए।

एक्सपर्ट्स की राय में रफ सेक्स की चलन धीरे-धीरे बढ़ रहा है और लड़कियों में भी समय के साथ सेक्‍स प्रिफरेंस काफी हद तक बदली है। लेकिन ये जरुरी नहीं है कि हर महिला रफ सेक्‍स को एंजॉय करती हो। अगर आप कुछ एक्‍सपैरिमेंटल करना चाहते हो तो अपनी पार्टनर से एक बार जरुर डिस्‍कस कर लें।

Back to top button