सैमसंग लाया सैल्फी शौकीनों के लिए ये खास वेरिएन्ट

दिल्ली: सैल्फी के शौकिनो के लिए सैमसंग ने अपनी A सीरीज में दो नए स्मार्टफोन्स को शामिल करते हुए Galaxy A6 व A6+ को लांच कर दिया है. Galaxy A6+ में 24MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, वहीं A6 में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. Galaxy A6 के 32 जीबी वेरियंट की भारत में कीमत 21,990 रुपए है. वहीं 64 जीबी वाला वेरिएंट 22,990 रुपए कीमत में मिलेगा.

इन सब के साथ ही सैमसंग A6 व A6+ में आर्टीफिशियल इंटेलिजेंस पावर्ड कैमरा फीचर भी दिया गया है जो इसे और भी खास बना रहा है. सैमसंग कंपनी ने अपने इन दोनों स्मार्टफोन्स को मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन में ब्लू, ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध करने की जानकारी दी गई है.

गैलेक्सी ए6 स्मार्टफोन में  डिस्पले 5.6 इंच का एचडी+ सुपर एमोलेड, प्रोसेसर 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 7 सीरीज़, रैम 4 जीबी, स्टोरेज 32 जीबी और 64 जीबी, ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 8.0 ओरियो,रियर फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर, ड्यूल सिम और बैटरी 3000 एमएएच की है. दोनों मोबाइल को  पेटीएम  मॉल, सैमसंग इंडिया ई स्टोर और अमेज़न इंडिया से आसनी से खरीदा जा सकेगा और साथ ही सैमसंग के ऑफलाइन रिटेल स्टोर से भी इन्हें आसनी से खरीदा जा सकता है.

Back to top button