इस माह में जन्मी लड़कियाँ में होते हैं ये विशेष लक्षण

- in धर्म

भारतीय संस्कृति में पत्नी को घर कि लक्ष्मी कहा जाता है. ऐसा इसलिए कहा जाता है क्योंकि नारी के कुछ प्रमुख लक्षण जो उनके जन्म माह से सम्बंधित होने के साथ ही बहुत भाग्यशाली होते है. ऐसी ही कुछ लड़कियों की जानकारी आज हम आपको देने वाले है जिनसे शादी करने पर आपकी किस्मत में धनवर्षा के साथ मान-सम्मान की भी प्राप्ति के योग बन जाते है. इस माह में जन्मी लड़कियाँ में होते हैं ये विशेष लक्षण

फ़रवरी माह : इस माह को प्यार का माह कहा जाता है और इस प्रेम माह में जन्मी लड़कियां प्यार के प्रति बहुत उत्साहित व्यवहार की होती है. इस माह में जन्म लेने वाली लड़कियों को सजने-संवारने का बहुत शौक होता है. इस माह में जन्मी लड़की बहुत धनवान होती है.   

अप्रैल माह: इस माह में जन्म लेने वाली स्त्रियां अपने पति के लिए सौभाग्यशाली साबित होती है. धनवान होने के साथ ही अपने व्यवहार से सबको अपनी और आकर्षित करके रखती है. 

जून माह : इस माह में जन्मी लड़कियां जन्म से ही बहुत भाग्यशाली होती है. इनके जीवन में प्रेम और परिवार प्रमुखता पर होते है. इस महीने जन्मी लड़कियां किसी के लिए भी परफेक्ट लाइफपार्टनर हो सकती है.  

सितम्बर माह : सितम्बर माह में जन्मी लड़कियों को ज्योतिषशास्त्र में Lucky Woman According Birth month  की संज्ञा दी जाती है . इस महीने में जन्मी लड़की किस्मत की धनी होती है और पति को खुश रखने वाली होती है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भाग्यशाली स्त्रियों के शुभ लक्षण का निशान देखकर, आपको बिलकुल भी नहीं होगा यकीन…

कहते है की जो स्त्रियों होती है हमारे