1000 रुपये के अंदर आने वाले एयरटेल, जियो, बीएसएनल के ये खास प्लान, देखे लिस्ट…

इंटरनेट सर्विस प्रावाइडर्स एयरटेल (Airtel), जियो (Jio) और बीएसएनएल (BSNL) कई ब्रॉडबैंड प्लान (Broadband Plan) ऑफर करते हैं. इन कंपनियों के कुछ प्लान्स 399 रुपये से शुरू होते हैं. वहीं प्लान्स की कीमत बढ़ने के साथ ही इसके साथ मिलने वाले पर बेनिफिट्स भी बढ़ जाते हैं. जानिए 1000 रुपये के अंदर आने वाले एयरटेल, जियो, बीएसएनल, Excitel के खास प्लान्स के बारे में- 

Airtel XStream
Airtel XStream का ये ब्रॉडबैंड प्लान अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉल ऑफर करता है. इसमें 200 एमबीपीएस हाई स्पीड डेटा दिया जाता है. इस प्लान में स्ट्रीमिंग ऐप Zee5, Amazon Prime, Disney+ Hotstar और Airtel XStream का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इसमें विंक म्यूजिक का एक्सेस भी आपको मिलेगा. 

JioFiber
जियो फाइबर के 999 रुपये के प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉल के साथ 14 ओटीटी एप्स का सब्सक्रिप्शन  मिलेगा, जिसमें Amazon Prime, Disney+ Hotstar, Sony LIV, Zee5, Alt Balaji जैसे एप्स शामिल हैं. 

Excitel
Excitel के 999 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान में एक महीने के लिए 300 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी. अगर यूजर्स इस प्लान को तीन महीने के लिए लेते हैं, तो उन्हें स्ट्रीमिंग सर्विस फ्री में मिल जाएगी.  Excitel के तीन महीने के प्लान्स भी आते हैं. 

BSNL Premium Fibre 
बीएसएनएल में 3300 जीबी या 3.3  टीबी तक 200 एमबीपीएस स्पीड ऑफर की जाती है. डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 2एमबीपीएस हो जाती है. इस प्लान में Disney+ Hotstar की प्रीमियम मेंबरशिप फ्री भी दी जाती है. इसे प्रमोशन प्लान के तौर पर लॉन्च किया गया है. 

Back to top button