WOW…बटन दबाते ही पिज्जा ऑर्डर कर देते हैं ये जूते, बस अपने मोबाईल से करें कनेक्ट

अब तक आपने पिज्जा ऑर्डर करने के लिए कॉल का या वेबसाइट जैसे किसी माध्यम का उपयोग किया होगा. लेकिन अब हम आपको एक ऐसे जूते के बारे में बता रहे हैं जिससे पिज्जा ऑर्डर किया जा सकता है. करीब साल भर पहले Pizza Hut ने अपने Pie Tops स्नीकर्स को लॉन्च किया था. ये दुनिया का पहला जूता था, जिससे पिज्जा ऑर्डर किया जा सकता था. अब कंपनी ने इसका एक नया वर्जन लॉन्च किया है.

WOW...बटन दबाते ही पिज्जा ऑर्डर कर देते हैं ये जूते, बस अपने मोबाईल से करें कनेक्टहालांकि ये जूता क्या वाकई इतना उपयोगी है, इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता. मुमकिन है कि कंपनी ने इसे बतौर प्रमोशन लॉन्च किया हो. Pie Top के नए वर्जन यानी Pie Top II के जरिए एक बटन को टच करके पिज्जा ऑर्डर किया जा सकता है. ये फीचर पुराने मॉडल में भी मौजूद था, ऐसे में नए मॉडल में एक खास फीचर जोड़ा गया है जो लाइव टीवी को पॉज भी कर सकता है.

पिज्जा हट ने इस जूते को तैयार करने के लिए शू डिजाइनर डोमिनिक कैम्ब्रोन के साथ साझेदारी की है. ये जूते व्हाइट या रेड में उपलब्ध होंगे. Pie Tops II ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी से लैस है. जो पहनने वाले के स्मार्टफोन और Pie Tops ऐप से कनेक्ट हो जाता है. इसके बाद जूते में मौजूद एक स्मार्ट बटन को दबाने से तुरंत पिज्जा ऑर्डर हो जाता है. साथ ही लेफ्ट जूते में एक बटन दिया गया है जिससे लाइव टीवी को भी पॉज किया जा सकता है.

बता दें इस जूते से केवल पिज्जा हट का ही पिज्जा ऑर्डर किया जा सकता है. वैसे इसे भारत के लिए लॉन्च नहीं किया गया है. इस जूते को सुपर लिमिटेड एडिशन में लॉन्च किया गया है. केवल 50 जोड़ी जूते ही ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेंगे.

Back to top button