दिल जीत लेंगे दीपिका के ये रिएक्शन

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. आप सभी को बता दें कि जल्द ही दीपिका अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. जी हाँ, दीपिका और रणवीर इसी साल के अंत में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में दीपिका ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमे वह बहुत ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

दीपिका ने यह फोटोशूट Elle magazine के लिए करवाया है और इसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. अब उनकी कुछ नई तस्वीरें सामने आईं हैं जो बहुत ख़ास लग रहीं हैं. इन तस्वीरों में कहीं दीपिका पाउट बनाते हुए नजर आ रहीं हैं तो कहीं गुस्से में लाल दिख रहीं हैं. दीपिका ने यह फोटोशूट थोड़े दिन पहले करवाया था लेकिन अब इसकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो काफी ख़ास लग रहीं हैं.

दीपिका अपने हर फोटोशूट में सेक्सी नजर आती हैं और उनके फोटोशूट को देखकर सभी हैरान रह जाते हैं क्योंकि वह खुद को हर अंदाज में ढाल लेती हैं. दीपिका के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. दीपिका फिलहाल इन तस्वीरों में वाकई में गॉर्जियस लग रहीं हैं. गौरतलब हो कि दीपिका आखिरी बार फिल्म पद्मावत में नजर आईं थीं जो सुपरहिट रही थी और अब जल्द ही वह Love 4 Ever मूवी में नजर आने वाली हैं.

Back to top button