फ्रेंच ओपन: राफेल नडाल समेत इन खिलाड़ीयों ने तीसरे दौर में बनाई अपनी जगह

पैरिस : क्ले कोर्ट के बादशाह और मौजूदा चैंपियन स्पेन के राफेल नडाल ने अर्जेंटीना के गुइडो पेला को 6-2, 6-1, 6-1 से हराकर तीसरे राउंड में जगह बना ली है। महिला सिंगल्स में टॉप सीड रोमानिया की सिमोना हालेप और तीसरी वरीय स्पेन की गार्बाइन मुगुरुजा भी तीसरे राउंड में जगह बनाने सफल रहीं। हालेप ने अमेरिका की टेलर टाउंसएंड को 6-3, 6-1 से जबकि मुगुरुजा ने फ्रांस की फियोना फेरो को 6-4, 6-3 से पराजित किया। फ्रेंच ओपन: राफेल नडाल समेत इन खिलाड़ीयों ने तीसरे दौर में बनाई अपनी जगह

अन्य मुकाबलों में छठी वरीय चेक रिपब्लिक की कैरोलिना प्लिसकोवा ने कड़े मुकाबले में हमवतन लूसी साफारोवा को 3-6, 6-4, 6-1 से जबकि 28वीं वरीय रूस की मारिया शारापोवा ने क्रोएशिया की डोना वेकिच को 7-5, 6-4 से हराया। 

सिलिच, थिएम जूझे 
पुरुष वर्ग में मारिन सिलिच और डोमीनिक थिएम ने कड़े मुकाबलों में जीत दर्ज कर तीसरे दौर में जगह बनाई। तीसरी वरीय क्रोएशिया के सिलिच ने पोलैंड के क्वॉलिफायर ह्युबर्ट हुर्काज को 6-2, 6-2, 6-7, 7-5 से हराया। इस साल क्ले कोर्ट पर दुनिया के नंबर वन खिलाड़ी राफेल नडाल को हराने वाले एकमात्र खिलाड़ी थिएम को भी यूनान के युवा स्टेफानोस सितसिपास के खिलाफ 6-2, 2-6, 6-4, 6-4 की जीत के दौरान काफी पसीना बहाना पड़ा। 

भारत के युकी भांबरी और दिविज शरण की जोड़ी ने फैब्राइस मार्टिन और पूरव राजा की चुनौती से पार पाकर पुरुष डबल्स के दूसरे राउंड में जगह बनाई। 

Back to top button