अपने चहेते सितारों की ये तस्वीरें देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

बॉलीवुड सितारों की फनी तस्वीरें चकाचौंध भरी बॉलीवुड जगत में स्टार नेम और फेम पाने की खातिर किसी भी हद तक जाने को तैयार होते हैं। ये कोई नई बात नहीं है बल्कि गुजरे जमाने से ये सिलसिला बदस्तूर जारी है। फोटोशूट की खातिर अभिनेत्रियों का टॉपलेस होना भी कोई नई बात नहीं है। पहले के समय में भी कई ऐसे स्टार्स हुए जिन्होंने अजीबो-गरीब फोटोशूट करवाया। आप अगर इन फोटोशूट पर अपनी नजर डालेंगे तो हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे।

 

बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड सभी एक्टर और एक्ट्रेस को फोटोशूट के दौर से गुजरना ही पड़ता है। बॉलीवुड सितारों की फनी तस्वीरें  सितारों की तस्वीरें देखने के बाद ही प्रोड्यूसर फिल्म के लिए उन्हें फाइल किया करते हैं। ऐसे तो ज्यादातर अभिनेता और अभिनेत्रियों के फोटोशूट आकर्षक होते हैं लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि कुछ फोटोशूट इतने फनी होते हैं कि स्टार्स को खुद ही शर्मिंदगी का एहसास होता है। यहां हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों की फनी तस्वीरें दिखा रहे हैं जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी।

बॉलीवुड सितारों की फनी तस्वीरें

आज हम जिन तस्वीरों को आपके साथ शेयर कर रहे हैं वो आज के जमाने की नहीं बल्कि पुराने जमाने की है। आपको यकीन नहीं होगा इन तस्वीरों को देखकर कि ये स्टार इस तरह के फोटोशूट करा सकते हैं लेकिन ये सच है। तो चलिये देखते हैं बॉलीवुड सितारों की फनी तस्वीरें

ना जाने क्या दिखाना चाह रहे हैं अक्षय कुमार

आज के नए जमाने में आपको कोई ऐसा स्टार शायद ही मिल जाए जिसके सीने पर बाल देखने को मिले। वो गुजरे जमाने की बात है जब अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक के सीने पर बाल बिछे होते थे। वैसे खिलाड़ी कुमार की बात करें तो आज भी उनके सीने पर बालों की संख्या कम नहीं है। लेकिन गुजरे जमाने में अक्षय कुमार के सीने पर बिना कपड़ों के दिखने वाले ये बाल बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते थे। फोटोशूट के लिए अक्षय कुमार ने ये तस्वीर निकालवाई थी। निश्चित रूप से अक्षय ने जब अपनी ये तस्वीर देखी होगी तो उन्हें अपने ऊपर ही हंसी आ रही होगी।

Back to top button