Home > 18+ > इन गलतियों से सेक्स के दौरान परुष पार्टनर को नहीं कर पाते हैं खुश

इन गलतियों से सेक्स के दौरान परुष पार्टनर को नहीं कर पाते हैं खुश

Men अक्सर बिस्तर में अपने प्रदर्शन को बढ़ा चढ़ाकर बताते है, मगर हक़ीकत में अधिकतर समय उन्हे पता ही नही होता की उनकी partner  चाहती क्या है। एक सर्वे के अनुसार अधिकांश पुरुष उतने अच्छे लवर नही होते जितना वे खुद को समझते है। जहा तक सेक्स की बेसिक जानकारी की बात है, पुरुष अक्सर इनमें भी गंभीर ग़लतिया करते है। यहाँ कुछ ऐसी आम गलतियों के बारे में बताया जा रहा है। 

1. फोरप्ले भी जल्दबाज़ी में करना 

एक बात हमेशा याद रखे, foreplay में आप जितना ज़्यादा वक्त बिताएँगे, उन खास पलो के दौरान आप उतना ही enjoy  करेंगे। अपने पार्ट्नर को किस करके, उसके खास अंगो को स्पर्श करके आप भरपूर आनंद पाने में ना सिर्फ़ उनकी, बल्कि खुद की भी मदद कर रहे होते है। एक अच्छे foreplay सेशन के बाद आगे बड़े।

2. Orgasm को भूल जाए

उन खूबसूरत पलो को एन्जॉय करते हुए orgasm के बारे में सोचे भी ना। एसा करने से आप क्लाइमेंक्स के दौरान अपने आक्ट से पूरी तरह फोकस खो बैठेंगे। आप खुद तो उतावलेपन से बचे ही, अपने पार्ट्नर को भी एसी किसी भी प्रकार की जल्दबाज़ी से रोके। धैर्य रखेंगे, तो हमेशा बेहतर अंत ही होता है।

3. सेक्स के दौरान चुप रहना

पता नही क्यो, पर ये देखा गया है की बहुत से मर्द उन खास पलो में भी चुपचाप रहते है। वे सोचते है की एसा करना सही है। जबकि उसी समय उनकी partner  खुद को अकेला feel  कर रही होती है। एसा नही है की आप बस बोलते ही जाए, मगर खुद के रोमॅन्स को दिखाने के लिए उससे अपने फीलिंग्स को शेर तो कर ही सकते है।

4. फिंगर्स को सही से इस्तेमाल करे 

यह सही है की कुछ मर्दो को fingers  के इस्तेमाल में ज़्यादा आनंद आता है, मगर याद रखे, हो सकता है यह आपकी partner  को ज़रा भी पसंद ना हो। अगर वो राज़ी भी है तो किसी भी प्रकार हड़बड़ी दिखाए बिना आराम से आगे बड़े।

5. लिकिंग से बचे 

ओरल सेक्स कई लोगो को अपनी तरफ खींचता है, पर जहा तक संभव हो सके इसे ज़्यादा ना करे। कई महिलाए ओरल सेक्स से असहज महसूस करती है, वही डॉक्टर्स की राय भी इस बारे में कुछ ज़्यादा अच्छी नही है।

6. उन्हे एक नर्म एहसास भी दे

कुछ मर्दो को लगता है की वे सेक्स के दौरान जितना कठोर होंगे, उनकी पार्ट्नर को उतना ही आनंद आएगा। कभी-कभी एसा हो सकता है, पर अक्सर फीमेंल्स उन खास पलो को दिल की गहराइयो तक महसूस करना चाहती है। शुरुआत आराम से ही करे, और उनकी पसंद पूछते रहे। अगर उन्हे कुछ और चाहिए होगा तो वो आपको बताएँगी।

7. रफ भी, स्वीट भी 

एसा नही है की उन्हे आपका रफ तरीका पसंद नही आएगा, पर उनकी और उनके शरीर की ज़रूरत को ध्यान में रखते हुए ही आगे बड़े। लेकिन आपको ज़्यादा रफ भी नही होना चाहिए। रफनेस के बाद उनको अपनी नर्मी का एहसास कराकर आप उनका दिल जीत सकते है।

8. पुरे शरीर का ध्यान रखे

अगर आप चाहते है की आपकी पार्ट्नर आपसे खुश रहे, तो सेक्स करते हुए आपको उनके पूरे शरीर का ध्यान रखना चाहिए। नेक और थाइ के अलावा कई और ऐसे बॉडी पार्ट्स होते है जो उनके एंजाय्मेंट को टॉप लेवल तक ले जाते है। उन पार्ट्स को इग्नोर ना करे।

9. G-Spot की फ़िक्र ना करे 

सेक्स के दौरान G-Spot को हिट करने की कोशिश में ही ना लगे रहे। बस उस समय एक ही बात याद रखे की आप जितना ज़्यादा ध्यान अपने पार्ट्नर की तरफ लगाएँगे, उन्हे उतना ही आनंद प्राप्त होगा। उन खास पलो को पूरी तरह एंजाय करे।

10. Clitoris को ना करे अनदेखा 

उन खास पलो के दौरान फीमेंल्स को Clitoris पर अपने पार्ट्नर का ध्यान देना सबसे अच्छा लगता है। आपको इसे इग्नोर नही करना चाहिए। उसको आराम से सहलाते हुए आगे बढ़ते रहे।

Loading...

Check Also

सेक्‍स की ये दो पॉजीशन, जो आपकी जिन्दगी को बना देगा बेहद मजेदार

बेहतर सेक्स लाइफ और बेहतर ऑर्गेज्म रिलेशनशिप को खुशहाल बनाने में बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com