प्यार में डूबे इन प्रेमी जोड़ों को नहीं थी कैमरे की भनक, तस्वीरें होश उड़ाने के लिए काफी हैं

सोशल मीडिया आज के समय में एक बड़ा मंच बनकर उभरा है. अक्सर लोग इसका प्रयोग तस्वीरे शेयर करने के लिए करते हैं. जिनमें से कुछ लोग तो अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर देते हैं जिन्हें वायरल होने में देर नही होती और उन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रूकती है. वहीँ कुछ लोग तो ऐसे होते हैं जो कहीं भी अपना रोमांस शुरू कर देते हैं और फिर उनकी शर्मनाक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.

वायरल होते-होते जब उन जोड़ों की तस्वीर और वीडियो उनके घरवालों तक पहुंचती हैं और वह जब उस वीडियो या तस्वीर अपने बच्चों को देखते हैं तो उनके पैरों-तले जमीन खिसक जाती है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें कैमरामैन ने चुपके से ऐसी शर्मनाक हालत में ली है कि आप भी देखोगे तो आपकी भी आँखे-फटी कि फटी रह जायेंगी. ये तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जिन्हें देखने के बाद आप भी दंग रह जायेंगे. आइये दिखाते हैं आपको ये तस्वीरें..

जब धोनी की इस हरकत को देखकर हर कोई हो गया था हैरान, सबके सामने कर डाला था ये सब…

आजकल प्रेमी जोड़ों का पार्क में जाकर घूमना और वहां रोमांस करना चलन सा हो गया है. पब्लिक प्लेस पर जाकर ये लोग भूल जाते हैं कि यहाँ और भी लोग आते हैं. कैमरामैन ने इनकी शर्मनाक हरकत को कैमरे में कैद कर लिया और ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी.

ये भाईसाहब तो ऐसे लगे पड़े हैं जैसे इन्हें कोई देख ही नहीं रहा है. इन्हें किसी की भी शर्म नहीं है और लगे पड़े हैं. जब ये तस्वीर वायरल होकर इन तक पहुंची होगी तो इनके भी होश उड़ गये होंगे.

ये जनाब बीच रास्ते पर ऐसे रोमांस कर रहे हैं जैसे इन्हें कोई देख ही नहीं रहा हो. इन्हें ये नहीं पता कि इनके पीछे भी कोई है और उनकी इस हरकत को कैमरे में कैद कर लेगा. ऐसा ही इनके साथ हुआ.

इस तस्वीर को आप जैसा समझ रहे वैसी नहीं है बस इसे कैमरामैन ने उस वक्त कैमरे में कैद कर लिया, जब ये इस तरह शर्मनाक हरकत कर रहे थे.

Back to top button