पूरी तरह से लेस्बियन हैं ये अभिनेत्रियां, शादीशुदा औरत होकर भी करती हैं ये काम…

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में आजकल कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो फिल्मों के लिए बोल्ड सीन्स शूट करती हैं। जो कई बार चर्चा का विषय बन जाते हैं। यहाँ तक कि अदाकाराएं लेस्बियन मूवी में एक्टिंग करने से नही हिचकिचाती। लेकिन जब बात आती है रियल लाइफ की, तो बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसी एक्ट्रेस है, जिसने ये लाइफ जी होगी। लेकिन हाल ही में में मिली एक खबर के मुताबिक ये हैरतअंगेज़ खुलासा हुआ है कि बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस एक टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रही है।

एक हिंदी न्यूज़ वेबसाईट के अनुसार बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस रियल ज़िन्दगी में एक टीवी एक्ट्रेस के साथ संबंध बना रही है, जिसे लेकर आजकल चर्चाओं का बाज़ार गर्म है।  यह कपल बॉलिवुड का पहला लेस्बियन कपल हो सकता है।

खबरों के मुताबिक एक बॉलीवुड ऐक्ट्रेस का अफेयर छोटे पर्दे की एक जानी-मानी हस्ती से चल रहा है। हालांकि चर्चा में आने के बाद इस रिश्ते पर लोगों ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। लेकिन जहाँ कई सालों पहले बॉलीवुड में लेस्बियन लाइफ पर फ़िल्में बन चुकी हैं, ऐसे में असल ज़िन्दगी में ऐसे रिश्ते पर सवाल करना बड़ा अजीब बात है।

जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम इस मामले में सामने आया है, वह इससे पहले बॉलीवुड के एक न्यूकमर को डेट कर रही थी। लेकिन बाद में ये एक्ट्रेस एक बड़े विवाद में फंस गई, जिसकी वजह से ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया। लेकिन अब इसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की ज़िन्दगी में एक लेस्बियन पार्टनर की एंट्री हुई है। हालांकि अब तक दोनों ही एक्ट्रेस ने इस रिश्ते को लोगों से छुपाकर रखा है

अब बताते हैं कि कौन कौन अभिनेत्री है लेस्बियन

हॉलीवुड का जाना-माना चेहरा एम्बर रोज ने BET Awards Red Carpet जैसे इवेंट के दौरान अपनी दोस्त को सबके सामने किस किया। जिससे उन्होंने बयां कर दिया कि वह एक लेस्बियन हैं हालांकि उनका ये भी मानना है कि वह पूरी नहीं बल्कि हाफ लेस्बियन हैं।

मेगन फॉक्स ने कबूल किया है कि वह एक लेस्बियन को डेट करना चाहेंगी लेकिन वह उसे डेट नहीं करेंगी जो बाईसेक्सुअल है क्योंकि अगर वह बाईसेक्सुअल है तो उसने किसी आदमी के साथ भी संबंध बनाया होगा और मेगन के मुताबिक आदमी गंदे होते हैं।

करीना कपूर:

करीना कपूर को भी कई बार लेस्बियन कहा गया है। जिसकी वजह बना वो फोटो जिसमें वो बिपाशा बासु के साथ लिपलॉक करती नजर आईं।

पूनम पांडे : 

 

मोहतरमा बार बार इंडिया की जीत पर नंगी होने की बात करती हैं लेकिन आज तक हुई नहीं। इनके भी काफी ऐसे फोटो हैं जिसमें ये मर्दों की जगह हसीनाओं से इश्क फरमा रही हैं।

सनी लियोन : 

अब इनके बारे में क्या कहें। फिल्मों में आने से पहले क्या लेस्बियन और क्या मर्द इन्होंने तो सबके साथ ही झिंगालाला किया। 

वीना मलिक : 

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हैं, कभी कभी भारत आती हैं पैसे कमाने के लिए। औरत होकर औरत को प्यार करते हुए इनकी तस्वीर भी वायरल हुई थी। शादी के बाद भी इनकी कई ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं।

साल 1994 में फिल्म ‘द पियानो’ के लिए एकेडमी अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस एना पैक्विन एक बाईसेक्सुअल (bisexual) जेंडर फीमेल हैं, उनका कहना है कि bisexual या फिर लेस्बियन होना कोई गलत बात नहीं है। गौरतलब है कि साल 2010 में Gay Rights के लिए ऐना ने आवाज भी उठाई थी।

 

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

निक और प्र‍ियंका की हुई सगाई, कुछ इस तरह विडियो बनाते दिखे न‍िक

बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेर‍िकन स‍िंगर निक जोनस