राहुल गाँधी के बचाव में आये ये नेता, बोले- पहले अपना ज्ञान बढ़ाये अमित शाह

नई दिल्‍ली। भारत में आगामी चुनाव बेहद काफी नजदीक आ गए है और इसके मद्देनजर देश के तमाम राजनेताओं ने भी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला तेज कर दिया है। इस कड़ी में हाल ही में भाजपा  के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हाल ही में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए एक बयान दिया था जिसमे उन्होंने  कहा था कि राहुल अब शायद पाकिस्तान के साथ भी गठबंधन बना रहे है। लेकिन अब कांग्रेस कोर कमेटी के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला राहुल के बचाव में आ गए है और उन्होंने अमित शाह के इस बयान पर जबरदस्त  पलटवार किया है। 

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कांग्रेस कोर कमेटी के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस मामले में राहुल गाँधी का बचाव करते हुए और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी / भाजपा ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए हाल ही में एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने कहा है कि अमित शाह जी किसी भी तरह का आरोप लगाने से पहले अपना ज्ञान बढ़ा ले। आपको सायद ज्ञात नहीं है कि कांग्रेस ने साल 1947, 1965 और 1971 में पाकिस्तान को ईंट का जवाब पत्थर से दिया था। इसके साथ ही रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अमित शाह और बीजेपी पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि बीजेपी पाकिस्तान का मुद्दा तभी उठाती है जब उसके पास भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों पर जवाब  देने के लिए कुछ नहीं होता। 

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हाल ही में राहुल गाँधी पर तंज कस्ते हुए एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि राहुल हमेशा से कहते आये है मोदी हटाओ-मोदी हटाओ और अब पाकिस्तान भी यही कह रहा है।  इसके साथ ही पाकिस्तान अब राहुल गाँधी द्वारा नरेंद्र मोदी के खिलाफ लगाए जा रहे निराधार आरोपों का  भी समर्थन कर रहा है। इन बातों को देख कर लगता है कि राहुल गाँधी अब पीएम मोदी के खिलाफ पाकितान के साथ भी एक अंतराष्ट्रीय महागठबंधन बना रहे है। 

 

Back to top button