ये हैंडसम एक्टर हैं नेहा कक्कड़ का बॉयफ्रेंड, नाम सुनकर चौंक जाएंगे

बॉलीवुड में काफी ऐसी बड़ी हस्तिया हैं जो अपने प्यार और अपनी निजी जिंदगी को मीडिया से दूर रखना ही पसंद करते हैं और इसके अलावा कुछ अपने चाहने वालो के लिए अपन निजी जिंदगी से जुडी अब बाते बता कर खुश हैं ।आज हम जिनकी बात कर रहे हैं वह बहुत ही खूबसूरत और साथ में बेहरतीन सिंगर भी हैं और इन्होने बॉलीवुड में काफी हिट हिट सांग्स भी दिए हैं ।

जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे हैं छोटा पैकेट बड़ा धमाका यानी की नेहा कक्कड़ जो की इन दिनों अपनी प्राइवेट लाइफ में बहुत सेक्योर है ,लेकिन अब उनके रहस्य्मय बॉयफ्रेंड की तलाश अब ख़तम हो गयी हैं और उसका चेहरा भी सामने आगया हैं ।जी हाँ नेहा के बॉयफ्रेंड को आप भी अच्छे से जानते हैं और उनकी पहली फिल्म यारियां थी अाइए इन दोनों के कुछ फोटोज देखते है 

जी हाँ दोस्तों ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि हिमांश कोहली हैं ।बता दे की हिमांश के चाहने वाले भी लाखो में हैं और वह दिखने में काफी स्मार्ट हैं ।हालाँकि इन दोनों ने अपना ये रिस्ता मीडिया के सामने कबूला नहीं हैं अब बस देखना ये ही हैं की ये दोनों कब तक अपने इस रिश्ते को छुपाये रखते हैं ।

दो दिन में ‘अय्यारी’ ने कमाये मात्र इतने करोड़

नेहा कक्क्ड़ का जन्म 6 जून 1988 को उत्तराखंड के ऋषिकेश में हुआ था। नेहा इंडियन आइडल सीजन 2 का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उनकी एक बड़ी बहन है-सोनू कक्कड़ जोकि एक गायिका हैं।

नेहा ने बतौर प्रतिभागी साल 2006 में सिंगिंग बेस्ड रियलिटी शो इंडियन आइडल में नजर आ चुकी हैं। उसके बाद साल 2008 में नेहा ने अपना एल्बम रिलीज किया नेहा द रोक स्टार। इस एल्बम को मीत ब्रदर्स ने कम्पोज किया था। इसके अलावा वह बॉलीवुड में काफी हिट सांग गा चुकी हैं। उन्होंने एक शाहरुख़ खान के लिए एक एल्बम लांच किया। जिसके साथ ही वह रातों-रात स्टार बन गयी।

Back to top button