श्रीलंका से लेकर पाकिस्तान तक के ये 5 विदेशी क्रिकेटर्स भारतीय सुंदरियों पर हुए फिदा

भारत में क्रिकेट का चस्का लोगों के सिर से उतरने का नाम नहीं लेता है कहीं भी लोग मैच से जुड़ी बातें करना शुरु कर देते हैं किसी देश में शायद लोग इतना क्रिकेट के दीवाने नहीं होंगे जितने भारत में हैं। यहां तक लोग क्रिकेटर्स के निकलने, बैठने से लेकर उनकी हर एक बात को जानने के उत्सुक रहते हैं। खैर, आज हम आपको भारतीये क्रिकेटर्स के बारे में नहीं बताने जा रहे हैं बल्कि विदेशी क्रिकेटर्स के दिलचस्प किस्से बताने जा रहे हैं जिनका दिल भारत की सुंदरियों पर आ गया था।

 श्रीलंका से लेकर पाकिस्तान तक के ये 5 विदेशी क्रिकेटर्स भारतीय सुंदरियों पर हुए फिदा

भारत में बॉलीवुड से अलग कई ऐसी हसीनाएं हैं जिनकी खूबसूरती के विदेशी खिलाड़ी कायल हो गये हैं। जी हां दूर मत जाइयें ऑस्ट्रेलिया के सबसे तेज गेंदबाज माने जाने वाले शॉन टेट को ही देख लीजियें। इनका दिल भारत की मशहूर रैंप मॉडल माशूम सिंघा पर आ गया था। 2013 में जब शॉन टेट की माशूम पर नजर पड़ी तो दोनों के बीच नजदीकियां आ गई और शॉन टेट ने पेरिस में अपने दिल की बात कहकर 2014 में शादी कर ली, जिसके बाद से अब दोनों का ऑस्ट्रेलिया और हिंदूस्तान में आना जाना लगा रहता है।

 श्रीलंका से लेकर पाकिस्तान तक के ये 5 विदेशी क्रिकेटर्स भारतीय सुंदरियों पर हुए फिदावहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने भी हिंदूस्तान की सुंदरी को नहीं छोड़ा और भारतीय टेनिस सानिया मिर्जा जो आज के समय में किसी से अनजान नहीं हैं, से शादी कर ली। हालांकि शोएब पहले से ही शादीशुदा हैं और उनकी पहली पत्नी भी भारत के हैदराबाद की ही हैं। शोयब के बाद पाकिस्तान के एक और क्रिकेटर जहीर अब्बास का भारत की सुंदरी पर दिल आ गया और अब्बास ने रीता लूथरा से शादी कर ली।

 श्रीलंका से लेकर पाकिस्तान तक के ये 5 विदेशी क्रिकेटर्स भारतीय सुंदरियों पर हुए फिदापाकिस्तान के एक नहीं 2 नहीं बल्कि तीसरे क्रिकेटर मोहसिन खान ने भी बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रीना रॉय से प्यार की शुरूआत करके उनसे शादी कर ली थी। हालांकि कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने तलाक ले लिया।

 श्रीलंका से लेकर पाकिस्तान तक के ये 5 विदेशी क्रिकेटर्स भारतीय सुंदरियों पर हुए फिदावहीं भारत की सुंदरियों पर श्रीलंका के क्रिकेटर की भी नजर दूर नहीं रही और श्रीलंका के सबसे नामी क्रिकेटर मुरलीधरन ने चेन्नाई की माधिमलार रामामूर्ति से शादी कर ली और आज दोनों अपने बेटे के साथ श्रीलंका में रहते हैं। श्रीलंका से लेकर पाकिस्तान तक के ये 5 विदेशी क्रिकेटर्स भारतीय सुंदरियों पर हुए फिदा

Back to top button